युवक की जहर खाने से मौत, पिता ने युवती पर लगाया ब्लैकमेंलिंग का आरोप / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले के पोहरी में मंगलवार की सुबह जहर खाने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक के पिता ने बैराड़ की एक महिला और पोहरी के एक युवक पर अपने पुत्र को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हेमंत पुत्र लक्ष्मीनारायण नामदेव उम्र 30 साल निवासी लाल कोठी पोहरी ने मंगलवार की सुबह करीब 8:00 बजे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। मुंह से सफेद झाग निकलते देख परिजन तुरंत युवक को पोहरी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुँचे यहां ड्यूटी पर मौजूद डॉ सुनील गुप्ता ने युवक का इलाज किया।

लेकिन इलाज के दौरान कुछ समय बाद ही युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसके पिता लक्ष्मीनारायण नामदेव ने पोहरी थाने पहुँच कर 20 हजार के लेनदेन को लेकर बैराड़ की महिला सुनीता राठौर पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि ये महिला आए दिन घर पर आकर हेमंत को जान से मारने और बलात्कार के झूठे केस में फंसा देने की धमकी दे रही थी। मृतक के पिता का यह भी कहना है कि मरते समय मेरे पुत्र हेमंत नामदेव ने डॉ सुनील गुप्ता के सामने इन नाम लिया था। इन्हीं लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर मेरे पुत्र ने जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

इनका कहना है

प्रथम दृश्यता किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करने से युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने युवक का पीएम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.पीएम रिपोर्ट, घटनास्थल के साक्ष्य और परिजनों के कथन लेकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।
नीलम सविता,थाना प्रभारी पोहरी