मार्शल आर्ट्स, बॉक्सिंग, कुश्ती को लेकर प्रतियोगिता आयोजित / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के युवाओं को बॉक्सिंग, कुश्ती, मार्शल आर्ट्स, मिक्स मार्शल जैसी आधुनिक विधाओं को सीखने और उन्हें जानने के लिए स्थानीय होटल पीएस के निकट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ओमकार इवेन्ट्स के डायरेक्टर राम गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम में शहर के सबसे खतरनाक मुकाबले भी हुए। इन मुकाबलों में बॉक्सिंग, कुस्ती, मिक्स मार्सल आट्र्स के खिलाडिय़ों ने लिया।

इस प्रतियोगिता को नाईट फाइट के नाम से जाना जाता हैं जिसमें शहर के युवा पूरे जोश में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं और अपनी प्रतिभा प्रदर्शन से वह दर्शाते है कि किसी भी क्षेत्र में किसी से कम नहीं इसे लेकर यह प्रतियोगिता पीएस होटल के निकट स्थित वीरा फाइट क्लब में रात को मास्टर बलवीर रावत के द्वारा आयोजित की जाती हैं जो खुद एक प्रोफेशनल फाइटर हैं और शहर के युवाओं को मार्शल आट्र्स सिखाते हैं और लड़कियों और महिलाओं को नि:शुल्क आत्मरक्षा की ट्रैनिंग भी देते हैं।

इस फाईट प्रतियोगिताओं के विजेताओं में सूरज ओझा को गोल्ड, आकाश रॉय को गोल्ड, पवन को गोल्ड, हिमांशु को गोल्ड, दिव्ये को गोल्ड, उपेंद्र को गोल्ड, राहुल को गोल्ड, मानवेन्द्र को गोल्ड, ऋषभ को सिल्वर, विशाल को सिल्वर, आशिफ अली को सिल्वर, साहिब खान को सिल्वर, आदित्य कसे सिल्वर, नानक को सिल्वर, सुमित को सिल्वर व जोगेंद्र कसे सिल्वर कॉईन का पुरूस्कार देकर पुरूस्कृत किया गया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन राम गुप्ता द्वारा व्यक्त किया गया।