SHIVPURI में 3 दिन में 7 मौतें, कोरोना नरभक्षी हो गया और प्रशासन लापरवाह - Corona News

शिवपुरी। कोरोना की मौतो के मामले में यह वर्तमान सप्ताह हत्यारा साबित हुआ है। इस सप्ताह में सोमवार से बुधवार तक ही जिले में 7 लोग कोरोना का शिकार हा गए। सोमवार के दिन 4 लोगो ने कोरोना के कारण दम तोडा था और बुधवार के दिन 3 लोग कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गए। अभी तक कोरोना से जिले में 16 लोगो की मौत हो गई है। 

जानकारी के अनुसारर बुधवार सुबह की सबसे बडी खबर यह रही थी कि अस्पताल के आईशोलेशन वार्ड में भर्ती 40 वर्षीय जिम संचालक की मौत कोरोना के कारण हो गई। मृतक अफसर खान पुरानी शिवपुरी में निवास करता था और विष्णु मंदिर के सामने जिम का संचालन करता था। कई युवाओं को फिटनेस के टिप्स देता था। 

युवक को डायवटिज की बीमारी थी और उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इस कारण उसका कोरोना टेस्ट कराया गया था। हाईफ्लो आक्सीजन पर था। बुधवार के सुबह 5 बजे युवक ने दम तोड दिया। 
 

रिटायर्ड बिजली कर्मचारी ने भी तोडा दम 

शिवशक्ति नगर कॉलोनी के रहने वाले बिजली विभाग के रिटायर्ट कर्मचारी पुरूषोत्तम भार्गव की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो गई हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक दो साल पहले ही रिटायर हुआ था। 8 दिन पूर्व से ही मृतक की तबीयत खराब थी और उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें कोविड 19 की जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई थी। 

सांस लेने में परेशानी होने के कारण जिला अस्पताल के आईशोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था,मृतक लगातार हाईफ्लो आक्सीटन पर चल रहे थे,बुधवार की सुबह 9 बजे के लगभग वे कोरोना से जीत नही पाए और उनकी मौत हो गई। 

भाजपा नेता की पत्नि भी हारी कोरोना से जंग,दिल्ली में मौत

शहर के सदर बाजार में भाजपा नेता और बर्तन व्यवसायी दामोदर गोयल की पत्नि गीता गोयल को कोरोना के लक्षण दिखने के बाद न सिर्फ व्यापारी बल्कि उनकी पत्नी को दिल्ली ले जाया गया था। बताया जा रहा है कि वहां कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उनकी पत्नी ने तो दम तोड़ दिया,जबकि व्यापारी की रिपोर्ट निगेटिव आई।

यह रहा हैं जिले का 9 अगस्त का कोरोना बुलेटिन 

जिले में 9 अगस्त को 69 मरीज कोरोना के मिले हैं। टोटल कोरोना पॉजीटिवो की आंकडा 1635 हो गया हैं,जिले में अभी तक 22360 लोेगो के सेंपल लिए गए है। अभी तक 1107 मरीज कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके है। जिले में की स्वास्थय दर 67.70 प्रतिशत वही मृत्यु दर 0.79 प्रतिशत हैं।