कोलारस में डिबिया गैंग सक्रिय: CM ने आदिवासियों खाते में डाले 9-9 हजार रुपए लेकर फरार डिबिया गैंग संचालक - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
अभी तक आपने अलग अलग गैंगों के बारे में सुना होगा। परंतु जिले के कोलारस में एक ऐसी गैंग संचालित है जिसका नाम यहां के स्थानीय आदिवासीयों ने डिबिया गैंग दिया है। नाम भी सही है क्योंकि उक्त आरोपी डिबिया के जरिए आदिवासी महिलाओं को चूना लगाकर 9 9 हजार रूपए पार कर ले गए है। इस मामले की लगातार शिकायतें कोलारस थाने में पहुंच रही है। जिसपर से अब पुलिस की सीआईडी टीम भी सक्रिय हो गई और इस गैंग के सदस्यों को दबौचने में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में पोहरी में आयोजित कार्यालयम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक क्लिक के जरिए आदिवासी महिलाओं के खाते में 9- 9 हजार रूपए की राशि डाली थी। इस राशि के डलते ही कोलारस क्षेत्र में क्योस्क संचालक सक्रिय हो गए और वह अपने फिंगर आईडी लेकर आदिवासी महिलाओं के बीच पहुंच रहे है।

जहां उक्त आरोपी महिलाओं से खातों मे पैसे चैक कराने के बहाने फिंगर लगबाकर महिलाओं के खाते से पैसे निकाल ले रहे है। उसके बाद महिलाओं को गुमराह कर दिया जा रहा है कि उनके खातों में पैसा नहीं आया। एक के बाद पूरे जिले में ऐसे मामले सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और अब मामले की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले को लेकर कोलारस सहित पोहरी बैराड क्षेत्र में भी कई आवेदन आ गए है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही करती है।