शिवपुरी से जा रही हैं CM के कार्यक्रम के लिए 200 बसे: फिर RTO जानलेवा घोटाला करने की तैयारी में - SHIVPURI NEWS

सतेन्द्र उपाध्याय शिवपुरी।
 वैसे तो शिवपुरी जिले में बडे बडे घोटालों को RTO कार्यालय अंजाम देता रहा है। यहां लगातार एक से एक घोटाले होते जा रहे है परंतु मंत्रीयों की चाटूकारिता के चलते यह अधिकारी हर बार बच जाते है। अब खबर आ रही है कि पडौसी जिले में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह के आयोजित होने वाले कार्यक्रम में जनता को ढोने के लिए 200 बसे भेजी जाऐंगी।

दरसल 25 सितम्बर को सीएम शिवराज सिंह चौहान का बम्होरी विधानसभा में दौरा कार्यक्रम तय हुआ है। इस दौरा कार्यक्रम में भीड जुटाने की जिम्मेदारी नेताओं को दी गई है। परंतु इसी दौरान यह बात निकलकर सामने आई है कि शिवपुरी से भी इस कार्यक्रम में 200 बसों को बुलाया गया है। जो क्षेत्र की पब्लिक को एकत्रित कर यहां ठूंस ठूंस कर भरकर ले जाएगी।

यहां तक तो ठीक है। परंतु इस कार्यक्रम की रूपरेखा तय होने के बाद शिवपुरी आरटीओं को इन बसों को भेजने की जिम्मेदारी दी गई है। जिसके चलते शिवपुरी में अनफिट बसों को भेजने की तैयारी में शिवपुरी की आरटीओं मधुसिंह है।

ऐसे में अगर अनफिट बसों से कोई हादसा घटित होता है तो आखिर इसकी जिम्मेदारी किसकी है। इसके साथ ही इन बसों के जरिए आरटीओं शिवपुरी भी बडे घोटाले की तैयारी में है। यह वैसा ही घोटाला हैं जिसमें आरटीओ मधुसिंह पूर्व में करे बैठी हैं अब देखना यह हैं कि इन बसो का भुगतान किसी एक ऐेजेंसी को करती हैं या प्रत्येक बस आपरेटर को।

अब जानलेवा इस कारण इसे लिखा जा रहा हैं कि सूत्र बता रहे हैं कि 200 बसो के टारगेट में कई बसे ऐसी भेजे जाने की तैयारी हैं जो अनफिट हैं और इन पर परमिट भी नही हैं।