ठगो के बुने जाल में फंस गई नर्स प्रियंका, 80 हजार की लगी चपत - Shivpuri News

शिवपुरी।जिला अस्पताल शिवपुरी में पदस्थ एक नर्स से अज्ञात ठगों ने ऑनलाइन शॉपिंग के नाम पर 12.60 लाख रुपए के लकी ड्रॉ का लालच देकर 80 हजार रुपए ठग लिए । खास बात यह है कि नर्स ने बैंक में कार्यरत अपने भाई से तुरंत संपर्क किया और ठगों के बैंक अकाउंट पर होल्ड लगवा दिया । मामले में सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है । 

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल शिवपुरी में कार्यरत नर्स प्रियंका को 17 सितंबर को तीन अलग अलग नंबरों से फोन आया। ऑनलाइन शॉपिंग की वजह से 12.60 लाख रुपए के लगी ड्रॉ जीतने की बात कही। पहले तो नर्स ने लकी ड्रॉ लेने से मना कर दिया। लेकिन ठग उसे बातों में उलझाए रखे और किसी तरह अपने झांसे में लेकर गूगल - पे के जरिए 80 हजार रुपए अपने खाते में जमा करा लिए। 

पैसे चले जाने के बाद नर्स को ठगे जाने जैसा महसूस हुआ तो तुरंत अपने बैंक में कार्यरत भाई को फोन लगाकर सारी बात बताई। भाई ने ठगों के संबंधित अकाउंट पर होल्ड लगा दिया है। बताया जा. रहा है कि उस अकाउंट में ठगों ने किसी अन्य व्यक्ति से 39 हजार की ठगी कर राशि खाते में जमा कराई हैं, लेकिन होल्ड लगने से राशि वापस नहीं निकाल पा रहे । 

नर्स का कहना है कि अकाउंट होल्ड करा देने के बाद ठगों के फोन आ रहे हैं। नर्स को धमका रहे हैं कि तुमने हमारा अकाउंट होल्ड कराकर बहुत गलत किया हैं। हमारा लाखों का नुकसान हो गया हैं यदि होल्ड नहीं हटवाया तो तुम्हे और तुम्हारे भाई के साथ बहुत बुरा होगा।पुलिस ने अज्ञात ठगों पर केस दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है ।