सिपाही ने दुकानदार के मोबाइल से कॉल के बहाने हजारों रूपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए - Pohri News

पोहरी। बर्खास्त आरक्षक ने कॉल करने के बहाने दुकानदार से मोबाइल फोन ले लिया। पहले ही पिन नंबर देख लिया था और मोबाइल हाथ में आते ही धोखे से 35 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए । पोहरी थाना पुलिस ने बर्खास्त आरक्षक सहित उसके साथी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है । 

राकेश गुप्ता निवासी पोहरी अपनी दुकान पर था। पोहरी निवासी बर्खास्त आरक्षक देवेंद्र धाकड़ और अपने साथी अतुल धाकड़ के संग दुकान पर आया पहले से परिचित होने की वजह से देवेंद्र ने कॉल करने के बहाने राकेश से मोबाइल फोन ले लिए। 

दरअसल देवेंद्र चुपके से राकेश का पिन नंबर देख चुका था। कॉल करने के बहाने देवेंद्र ने 35 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। जब राकेश को इस बात का पता चला तो उसने विरोध किया। देवेंद्र ने गलती स्वीकारते हुए पैसे लौटा देने की बात कही। 

राकेश ने पोहरी थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने आरोपी देवेंद्र व अतुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। देवेंद्र धाकड़ गुना में पदस्थी के दौरान एक दीवान के खाते से 1.25 लाख रुपए की रकम पार कर चुका है । वहीं 5-5 हजार रुपए देकर 10 बाइकें भी फायनेंस करा चुका है। आपराधिक मामलों के चलते देवेंद्र को बर्खास्त किया गया है ।