भ्रष्टाचार उजागार करने पर मिली मौत की सजा: सरपंच परिवार ने युवक हत्या कर लाश पेड पर टांग दी - Pichhore News

पिछोर
। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियांधाना जनपद की ग्राम पंचायत पुरा के अटा गांव से आ रही हैं जहां युवक द्धवारा अपनी पंचायत का भ्रष्टाचार करने पर सरपंच और परिवार ने तालिबानी कानून का पालन करते हुए उसे मौत की सजा दे दी। सरंपच परिवार ने उसकी हत्या कर लाश पेड पर टांग दी। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगो पर हत्या का मामला दर्ज किया हैं।

बीते 16 सितंबर को ग्राम पंचायत की अटा गांव का रहने वाले रामकिशन उम्र 26 साल पुत्र शोभाराम यादव का शव गांव के बहार तेंदू के पेड पर टंगा मिला। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा था,युवक के सिर पर चोट के निशान दे और उसके सिर से खून बह रहा था। परिजनो ने भी अपने पडौसियो पर हत्या के आरोप लगाए थे।

पुलिस पीएम रिर्पोट का इंतजार कर रही थी। मंगलवार को पीएम रिर्पोट आई और उसमें खुलासा हुआ कि उसके साथ मारपीट की गई थी । सिर व घुटने में उसको चोट आईं थीं।

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक अपनी पंचायत में हुए भ्रष्टाचार की लगातार शिकायत कर रहा था। घटना के एक दिन पहले भी वह शिवपुरी शिवपुरी अपनी पंचायत की शिकायत करने गया था लेकिन लौट कर घर नही आया सुबह उसकी लाश टंगी मिली थी।

पुलिस ने साक्ष्य और सबूतो के आधार पर  सरपंच पति विशाल यादव , उसके भाई जयसिंह यादव,रामराजा यादव,बलवीर यादव,राजकुमार यादव, सरपंच के बेटे कल्ला यादव व छोटू यादव और भतीजा झब्बा यादव पुत्र रामराजा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया हैं।