पानी की समस्या को लेकर वार्ड 32 की महिलाओं ने घेरा सब इंजीनियर का घर - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी
। खबर शहर के गांधी पार्क से आ रही है जहां पानी की समस्या का समाधान ना होने के चलते कमलागंज वार्ड क्र. 32 की महिलाओं ने नगरपालिका के सब इंजीनियर के घर को घेर कर हंगामा करने लगीं। इंजीनियर ने महिलाओं को घर के वाहर देखकर अपने परिवार समेत घर के अंदर बंद कर लिया। महिलाओ की सुध लेने वाला वहां कोई नहीं था। जहां शिवपुरी समाचार द्वारा महिलाओं की नगरपालिका सीएमओ से बात की तब कहीं जाकर महिलाओं ने हंगामा बंद किया और वापस लौटीं।

जानकारी के अनुसार कमलागंज वार्ड क्र. 32 की करीब 25 से 30 महिलाओं ने आज सुबह करीब 10 बजे नगरपालिका सब इंजीनियर सचिन चौहान निवासी मानस भवन के सामने का घर इस कारण घेर लिया। महिलाओ का आरोप है कि उन्हें लंबे समय से पानी की समस्या का समाधान नहीं हो रहा था। महिलाओ ने बताया कि वह चार दिन पहले मानास भवन में आयोजित यशोधरा राजे सिंधिया के अन्न उत्सव कार्यक्रम में भी अपनी परेशानी को बताने के लिए आई थीं। लेकिन अधिकारियों ने महिलाओ को यशोधरा से मिलने नहीं दिया।

महिलाओ ने बताया कि सब इंजीनियर ने उन्हे आश्र्वासन दिया था कि उनकी समसिया का समाधान चार दिन में हो जाएगा। लेकिन आज चार दिन बीतने के बाद भी नगरपालिका से कोई भी अधिकारी उनकी सुध लेने नहीं आया।

जहां आज सारी महिलाएं एकत्रित होकर सब इंजीनियर सचिन चौहान के घर पर आई थी लेकिन उन्होने खुद को अंदर बंद कर दिया। जब किसी ने महिलाओं की सुध नहीं ली तो शिवपुरी समाचार ने उनकी बात नगरपालिका सीएमओ से कराई जहां उन्होने आज से काम करने कहकर महिलाओ को आश्र्वासन दिया जब कहीं जाकर महिलाओ बापस गई।

इनका कहना है
मैने भी कई बार अपने वार्ड क्र. 32 की पानी की समस्या का समाधान करने की कोशिश की थी। लेकिन सीएमओ, इंजीनियन और आला अधिकारी समेत कोई भी मेरी बात नहीं सुन रहा। मैं खुद उनसे परेशान हूं।
विजय खन्ना, वार्ड क्र. 32 पार्षद

इनका कहना है
मैं उस समय अपने घर पर नहीं था। इस मामले को लेकर हमने एसडीएम से बात की है क्योंकि वहां विवाद वाली स्थिति पैदा हो सकती है। ठेकेदार से भी मेरी बात हो गई है। मैने को मौके पर जाकर मुआयना कर लिया है। आज या कल से वहां पर शुरू कर देंगे।
सचिन चौहान, नगर पालिका सब इंजीनियर