मरीजों के काल का कारण बना कोरोना, 1 मरीज ने ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ा - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी
। शिवपुरी जिले में कोरोना का लगातार ग्राफ बड रहा हैं,इस कारण मौतो में भी ईजाफा हो रहा है। आज कोरोना के कारण 3 मौत होने की खबर आ रही हैं। 2 मरीजो की मौत कोरोना के कारण हुई हैं एंव तीसरा मरीज अस्पताल के आशोलेशन वार्ड में लगी आग की घटना में लापरवाही के कारण हुई हैं।

जिला चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में 2 वृद्ध लोगों की कोरोना से मौत हो गई। इस दोनों की मौत के बाद शिवपुरी में कोरोना से अभी तक 42 मौतें हो चुकी है। परंतु स्वास्थ विभाग की नजर में अभी तक महज 21 मौते ही दर्ज हो पाई है। एक तरफ तो हालात बैकाबु होते जा रहे है। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी में अशोकनगर जिले के निवासी वीरेन्द्र जैन उम्र 67 साल 28 सितंबर की रात को रैफर होकर शिवपुरी आए थे शिवपुरी के कोविड 19 वार्ड में भर्ती थे,हाईफ्ली आक्सीजन पर चल रहे थे आज कोरोना से हार गए और उनकी मौत हो गई।

वही आज हुई मौतो में दूसरा मरीज भगवान लाल यादव उम्र 69 वर्ष निवासी वार्ड क्रंमाक ठकुरपुरा के निवासी थे। बताया जा रहा हैं इनको भी सांस लेने ने तकलीफ हो रही थी जिला अस्पताल के आईशोलशन वार्ड में भर्ती कराया गया था आज इनके फैफडों ने काम करना बंद कर दिया जिससे इनकी मौत हो गई।

वही तीसरा मरीज गुना के रहने वाले थे और कोरोना पॉजीटिव थे। इस मरीज की आक्सीजन के अभाव में तडप—तडप कर दम तोडा हैं। मोहम्मद इल्लाम उम्र 55 साल निवासी कर्नलगंज गुना को बीते 8 दिन पहले से सांस लेने में दिक्कत होने के चलते गुना से मेडीकल कॉलेज शिवपुरी रैफर किया गया था।

आज दोपहर को जिला चिकित्सालय के कोविड 19 के वार्ड में आगजनी की घटना हो गई थी। आनन—फानन में वार्ड में भर्ती मरीजो को वहां से हटाया गया था बताया जा रहा हैं कि मोहम्मद इल्लाम वेंटीलेटर पर थे। इस मरीज को हटाया गया तो आक्सीजन के अभाव में इसकी मौत हो गई।