होनहार छात्रा की मौत: दो अलग अलग बयान, मामला संदिग्ध / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के दरौर्नी गांव से आ रही है। जहां बीते रोज एक होनहार छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इस मामले में परिजनों और पुलिस की और से अलग अलग बयान सामने आए है। जिसके चलते मामला संदिग्ध हो गया है।

जानकारी के अनुसार निकिता पुत्री बादाम सिेंह रावत उम्र 14 निवासी दरौनी ने बीते रोज आपने घर पर अज्ञात कारणों के चलते चूहे की दवा खा ली थी। जिसके चलते परिजनों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात 11 बजे उसकी मौत हो गई। जानकारी यह भी मिली थी कि लडकी के जहर खाने के बाद उसे घर पर ही उलटियां होने शुरू हो गई थी।

इस मामले पर जब परिजनों से बात की तो उनका कहना था कि नावालिक सुबह 11 बजे के करीब घर पर ही थी जिसके चलते उसे सांप ने काट लिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। लेकिन मामले पर पुलिस का कहना है कि नाबालिक की जहरीला खाने से मौत हुई है जिसके चलते पुलिस ने मामला पर मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।

बताया गया है कि छात्रा निकिता रावत होनहार छात्रा थी। अभी हाल ही में घोषित हुए रिजल्ट में छात्रा ने 81 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। इस छात्रा की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।