पंचायत सचिव रामबाबू धाकड़ पर नाबालिग से RAPE सहित अपरहण का मामला दर्ज / BAIRAD NEWS

बैराड़। खबर जिले के बैराड से आ रही है। जहां बैराड के बरौद रोड पर निवासरत एक पंचायत सचिव पर अपहरण सहित एक नाबालिग किशोरी से रेप का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में पीडित किशोरी ने पहले अपने बीएफ पर मामला दर्ज कराया था। उसके बाद जांच में उक्त किशोरी ने पंचायत सचिव पर भी रेप और अपहरण का मामला दर्ज कराया है।
  
जानकारी के अनुसार 4 सितम्बर को एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी निवासी रसैरा अपने घर पर सो रही थी। तभी गांव के पास में ही के गांव में निवासरत अमित शर्मा ने किशोरी को फोन लगाया। किशोरी अमित के बताए गए स्थान पर पहुंची। वहां जाकर देखा तो पहले से ही अमित के साथ रामबाबू धाकड और शिवम शर्मा कार से खडे हुए थे।

पीडिता का आरोप है कि उसके बाद आरोपी उसे जबरन कार में बिठाकर अपने साथ कैलारस के पास एक गांव में लेकर पहुंचे। जहां आरोपीयों ने रास्ते में किशोरी को कोल्डड्रिक्स में कुछ मिलाकर पिला दिया। जिससे किशोरी बेसुध हो गई। उसके बाद आरोपीयों ने मिलकर किशोरी के साथ गंदी हरकत की।

युवती का आरोप है कि वहां से लौटने के बाद आरोपीयों ने युवती को इतना डरा दिया था कि वह बयान देने तैयार नहीं थी। उसके बाद जब पीडिता घर पहुंची तो पूरी बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने उक्त पूरे मामले की शिकायत एसपी राजेश सिंह चंदेल से की। जहां पुलिस ने इस मामले में पीडिता के पुन: बयान दर्ज कर तीनों आरोपीयों के खिलाफ अपहरण सहित रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।