पिछोर बस स्टैंड पर लगी अंबेडकर की प्रतिमा का तोड़ा हाथ, घटना कैमरे में कैद / Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर के बस स्टैंड पर एक तरफ लगी डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के हाथ को अज्ञात उपद्रवी व्यक्ति द्वारा तोड़ दिया गया। इस बात की जानकारी सुबह नागरिकों को लगी तो उन्होंने तत्काल इस बात की सूचना पिछोर थाना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने सीसीटीव्ही को खंगाला गया तो एक मास्क लगाकर व्यक्ति आया और पत्थरों के माध्यम से प्रतिमा को तोड़ दिया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला संज्ञान में ले लिया हैं।

पुलिस नगर निरीक्षक अजय भार्गव ने बताया कि रात लगभग 10:45 बजे एक अज्ञात नवयुवक जिसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था  के द्वारा पत्थर से हाथ तोड़ते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है जानकारी मिलते ही प्रतिमा के नजदीक बहुजन समाज पार्टी तथा अन्य पार्टियों से संबंधित तथा अन्य समाज से जुड़े हुए नागरिक एकत्रित हो गए।

लेकिन इससे पहले किसी तरह का कोई विरोध प्रदर्शन आदि किया जाता पुलिस ने सीसीटीवी में कैद उक्त उपद्रवी की छानबीन आरंभ कर दी और फरियादी कौशल किशोर शर्मा की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध कर लिया गया।

उपद्रवी पत्थर तोडऩे वाला व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है एक ही है। इंटेंशनली पत्थर से हाथ तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है वह किस दिशा में गया है कौन है शीघ्र पता चल जाएगा और सलाखों के पीछे होगा मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।
G-W2F7VGPV5M