गर्लफ्रेंड को भगा ले जाने वाले युवक के पिता की हत्या, कन्या पक्ष आरोपी / karera News

करैरा। करैरा थाना क्षेत्रांतर्गत तीन वर्ष पहले लडक़ी को भगाकर ले जाने वाले लडक़े के पिता को लडक़ी के परिजनों ने लडके के पिता की हत्या कर दी। रक्षाबंधन के त्यौहार के चलते सब अपने घरों में त्यौहार मना रहे थे। तभी एक तरफ रंजिश को मन में दवाए बैठे लडक़ी के घर वालों ने लडक़े के घर पर हमला बोल कर लाठी लुहांगी से एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी।

यह मामला करैरा थाना अंतर्गत आने बाले ग्राम चंदपठा में घटित हुआ। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 302, 456, 294, 323, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा के ग्राम चंदपठा ग्राम में 3 वर्ष पूर्व मृतक धर्मा पाल का लडक़ा गांव के ही लडक़ी को भगा कर ले गया और उसके साथ शादी कर ली थी। तभी से अंगत पाल लडक़े के घर वालों से दुश्मनी पाले बैठा था। 3 अगस्त की रात 10 बजे मृतक अपने घर की छत पर बैठा था तभी लडकी के परिजन आरोपी अंगत पाल, नीलेश पाल, दिनेश पाल, गजेन्द्र पाल एक राय होकर लाठी लुहांगी लेकर मृतक के घर आए और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आए और मृतक से गाली गलौंज करने लगे।

जब मृतक ने गाली देने से मना किया तो आरोपितों द्वारा मृतक पर हमला कर दिया जिससे मृतक के सर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। जब इस घटना की जानकारी करैरा थाना प्रभारी मनीष शर्मा को मिली तो मय बल के घटना स्थल पहुंचे तब तक आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे पुलिस ने लाश को गांव से पीएम को करैरा अस्पताल पहुंचाया और मृतक की पत्नी की फरियाद पर आरोपितों के खिलाफ हत्या सहित अनेक धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।