बदरवास में चोरों की धमक: तीन घरों के चटकाए ताले, लाखों का माल पार / BADARWAS NEWS

बदरवास। खबर जिले के बदरवास क्षेत्र से आ रही है जहां आज रात्रि में चोरों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। चोरो ने एक ही रात में तीन घरों के ताले चटकाते हुए चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की सूचना पीडित पक्ष के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना के छोटी हूरवार में रात करीब 12 से 2 बजे के बीच घात लगाए। चोरो ने मौके देख कर तीन घरों में चोरी करते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। जहां ज्ञान सिंह यादव उर्म 45 के घर से करीब 3 लाख का सामान चोरी हो गया। जिसमें 4 तौले सोना, 60 हजार नगदी, आधा किलो चांदी समेत एक अंगूठी लेकर फरार हो गए। वहीं धर्मवीर यादव निवासी बदरवास के घर से एक बाईक 8 से 10 तौले सोना करीब 1 लाख नगदी समेत घर के कपडे चोरी हो गए।

इसके साथ ही चोरों ने सतेन्द्र यादव के यहां भी चोरी करने की कोशिश की थी लेकिन चोर कामयाव नहीं हुए। यहां चोरों ने करीब 100 मीटर के इलाके में चोरी कर घरो को निशाना बनाया है। वहीं इस चोरी में जो खास बात सामने निकल कर आई है वह कि चोरी करना वाला कोई जानकार है जिसने इन तीन घरो को निशाना बनाया है। क्योकि ज्ञान सिंह यादव के घर में चोरो को दो से तीन घरों से हकर गुजरने का रास्ता है। जिसे चोरो ने निशाना बनाया है। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।