रेलवे ट्रैक पर मवेशी: ड्राइवर ने लगाए इमरजेंसी ब्रेक, 2 हिस्सों में बंट गई मालगाड़ी / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के पोहरी रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर बुधवार दोपहर शिवपुरी से गुना की ओर निकली मालगाड़ी के ड्रायवर को उस वक्त इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़े जब ट्रैक पर अचानक मवेशी आ गए। ब्रेक का प्रेशर रिलीज होते ही मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गई। घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन पर तैनात रेलवे की तकनीकी विंग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे।

डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद जैसे-तैसे मालगाड़ी को जोड़कर गंतव्य स्थल की ओर रवाना किया गया। इस दौरान क्रासिंग के दोनों ओर जाम में लोग घंटों फंसे रहे। पोहरी रेलवे क्रॉसिंग पर जैसे ही मालगाड़ी का हिस्सा बीच से अलग हुआ तो मालगाड़ी के आधे डिब्बे क्रॉसिंग के दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन की ओर फंस गए। इसी बीच रेलवे स्टाफ जब मालगाडी को दुरूस्त करने को लगा था रेलवे क्रोंसिग के दोनो ओर वाहानो का लंबा—लंबा जाम लग गया था। 

पोहरी के पूर्व विधायक व लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा पोहरी रोड पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर आए दिन बन रहे जाम के हालातों को लेकर ओवरब्रिज बनाने का प्रस्ताव पीडब्ल्यूडी विभाग को दे चुके हैं। इसका सर्वे भी हो चुका है। राज्यमंत्री का कहना है कि क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनने से शिवपुरी-श्योपुर मार्ग पर यात्रा करने में लोगों को सहूलियत होगी।