आयुर्वेद का वरदान है ALL-K ब्रांड का काढ़ा: कोरोना संक्रमण से सुरक्षा का अचूक कवच हैं काढ़ा / SHIVPURI NEWS

भोपाल। इस समय कोरोना ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा हैं अभी तक इसकी कोई भी सटिक मेडिशन या वैक्सीन एलोपैथी में नही आई हैंं। कोरोना वायरस कमजोर हम्युनिटी वाले लोगो पर अधिक प्रभावी हैं अगर कोरोना से बचना हैं तो अपने हम्यूनिटी सिस्टम को ताकतवर बनाना होगा इस बात को बहुत से एलौपैथिक डिग्री वाले डॉक्टर भी मानने लगे हैं कि आर्युवेद मे हम्यूनिटी सिस्टम मजबूत करने की कबिलियत बहुत अधिक मात्रा में हैं।

इस कोरोना काल में देश की प्रसिद्ध आर्युवेद एंव हर्बल प्रोडक्शन का उत्पाद करने वाली कंपनी के द्धवारा बने हुये शानदार फॉर्मुले से ALL-K काढा एक मात्र विकल्प मे रूप में सामने आया हैं इसको देश के सभी स्पोर्ट्स मैन,डॉक्टर्स एंव आयुर्वेद के महान विषेशज्ञों ने इसे ईश्वरीय वरदान के रूप माना हैं।
ALL-K ब्रांड के काढे में मौजूद आर्युवेद का खजाना जो हमारी हम्युनिटी पॉवर तो बढाते ही हैं साथ ही कई तरह की समान्य बीमारियों पर भी बहुत अधिक प्रभावी है इस काढे में तुलसी ग्लोय,दालचीनी,सोठ,कालीर्मिच,बडी इलायची लोंग और हल्दी जैसे सभी लाभकारी तत्व मौजूद हैं।


यह काढा सर्दी,खासी,जुकाम एंव सभी तरह के मौसमी संक्रमण से तो बचाता ही हैं। साथ—साथ हमारे शरीर में शानदार हम्युनिटी बढाने का भी काम करता हैं,और भी कई सारी बीमारियों के इसका उपयोग लाभप्रद माना गया हैं। इसके दैनिक प्रयोग से रोग प्रतिरोधक क्षमता बढती हैं,हमे कोरोना से बचने के लिए अपना कोरोना से अधिक अपने आप को मजबूत करना होगा अर्थात अपने शरीर के रोग प्रतिरोक्षक क्षमता को विकसित करना होगा। और यह जब ही संभव हैं हम इस काढे का सेवन प्रतिदिन करे।

इस काढे का प्रतिदिन सेवन करने से शरीर में. किसी भी तरह के बैक्टेरिया एंव वायरस को 3 दिन दिन में नष्ट करने की क्षमता रखता हैं। ALL-K काढा जिसका एक एक कप लिया जा सकता हैं इसको लेने के बाद फीवर में,गले के संक्रमण में बहुत लाभ मिलता हैंं। काढा बेस हैं जो कि अन्य सादा काढा पाउडरों से पॉंच गुना ज्यादा असरकारक हैं।

काढे की एक लीटर में उपयोग होने वाली एक पाउच की कीमत मात्र 30 रूपये हैं जो कि एक परिवार में सुबह की चाय पर होने वाले खर्च से भी कम हैं। काढा शहर के सभी प्रमुख मेडिकल स्टोरो पर उपलब्ध है।
काढा आपके व आपके व आपके परिवार के लिये एक सुरक्षा कवच की तरह हैं।