सर्राफा व्यवसायी को बातों में उलझाकर महिलाओं ने 50 हजार रूपए के गहने किए चोरी / Shivpuri News

बैराड़। बैराड़ नगर के मुख्य बाजार में दिनदहाड़ेे दो महिला चोरों ने सराफा की दुकान से सोने के गहने चुरा लिए गहनों की कीमत 50 हजार रुपये बताई जा रही है। इस वारदात को दो महिलाओं ने अंजाम दिया जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मुख्य बाजार में पुलिस थाने से लगी जेआर ज्वेलर्स की दुकान पर खरीददारी के बहाने आई। महिलाओं ने सोने के आभूषण दिखाने की बात दुकानदार से की जिसके बाद दुकानदार ने महिलाओं को सोने के जेवर दिखाए।

दोनों महिलाओं ने सोने के 10 ग्राम वजनी एक जोड़ी कानों के टॉक्स और कान में पहनने के सुई धागा चुरा लिए। महिलाओं के दुकान से जाने के 2 घंटे बाद चोरी की जानकारी होने पर दुकान संचालक ने बैराड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीसीटीवी में कैद दोनों महिला चोर

दुकान संचालक अंकित अग्रवाल ने बताया कि मैं अपने भाई गौरव के साथ दुकान पर बैठा हुआ था तभी दोपहर 1 बजे करीब दो महिलाएं दुकान पर आईं। उन्होंने सोने के टॉक्स, सुईधागा दिखाने को कहा। उन्हें ट्रे में रखकर मैंने सोने के गहने दिखाए, तभी साथ में आई महिला जो काली साड़ी और मुंह पर सफेद माक्स लगाए हुए थी, उसने चांदी की बिछिया दिखाने को कहा। इसी दौरान नजर थोड़ी सी चूक गई, जिसका फायदा उठाते हुए महिलाओं ने सोने के एक जोड़ी टॉक्स और कान में पहनने के सोने के सुई धागा चोरी कर लिए।

600 रुपये की खरीदी चांदी की बिछिया

दुकानदार अंकित ने बताया कि महिलाओं ने दुकान से एक जोड़ी चांदी की बिछिया 600 रुपये में खरीदी और चली गई। जब गहने का बॉक्स देखा तो उसमें गहने कम निकले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा तो महिलाएं सोने के गहने चोरी करते हुए दिखीं। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी।