लगातार चौथी साल भी किड्स गार्डन स्कूल के छात्रों ने मैरिट लिस्ट में नाम दर्ज कराया / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के ब्रांड स्कूल किड्स गार्डन के बच्चो ने आज घोषित सीबीएसई के कक्षा 10वीं के परिणामों में सफलता का कीर्तिमान रचा है। किड्स गार्डन के स्कूल के छात्र 2 छात्रो ने जिले की मैरिज सूची में अपनी धमक दर्ज कराई हैं।

आज घोषित परिणामो में किड्स गार्डन स्कूल के छात्र आर्यन ने विदयालय में पहला स्थान के साथ जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया हैं। छात्र आर्यन ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं,आर्यन ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहते हैं।

आर्यन ने कहा कि वह प्रतिदिन एक टॉफिक को खत्म करते थे। पढाई का पूरा चार्ट बनाया था उस पर अमल करते हुए यह सफलता प्राप्त करते हुए यह टारगेट अचीव किया है। इसमें मेरी मेहनत के साथ—साथ मेरे क्लास के टीचरो का भी अहम योगदान है।

इसी प्रकार नमन श्रीवास्तव ओर अनन्या अग्रवाल ने भी 94 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। विद्यालय में दूसरा और जिले की मैरिट सूची में भी अपनी जगह बनाई हैं। छात्र अन्यया का कहना था कि वह भी सॉफ्ट वेयर इंजीनियर बनना चाहती है। वह प्रतिदिन 7 दिन पढाई करती थी।

वही हर्ष गोयल 93% अरुण 92%वेद कुमार सेठ 92% भी जिले की मेरिट में स्थान बनाने में सफल रहे। विधालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा। विधालय प्रबंधन ने कहा कि विगत चार वर्षों से विधालय के छात्र जिले में और रीजनल की मेरिट लगातार स्थान बनाते रहे हैं। डारेक्टर श्रीमती रूपाली गौतम और प्राचार्य शिवकुमार गौतम सहित सभी शिक्षकों ने छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।