आम आदमी पार्टी ने पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि को लेकर खोला मोर्चा, निकाला पैदल मार्च / Shivpuri News

शिवपुरी। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर घट रहे कच्चे तेल के दामों के बाबजूद भी केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा बेतहाशा पेट्रोल-डीजल पर मूल्यवृद्धि की जा रही है दिल्ली में तो हालात यह हो गए है कि पेट्रोल से अधिक दामों पर डीजल के दाम पहुंच गए है यह मोदी सरकार की नाकामी है कि वह पेट्रोल-डीजल के बढ़ते हुए दामों पर अंकुश लगाने के बजाए उसे बढ़ाने पर आम्दा है।

आप पार्टी इसे जनहित का मुद्दा मानती है और मांग करती है कि बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम वापस लिए जाए। यह बात कही आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने जिन्होंने आम आदमी पार्टी द्वारा पेट्र्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि के विरोध में निकाले गए पैदल मार्च के दौरान आम जनता को संबोधित करते हुए कहा।
   
आप पार्टी द्वारा पेट्रोल डीजल मनमानी मूल्य वृद्धि यह विरोध आम आदमी पार्टी के राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन में मध्यप्रदेश प्रभारी गोपाल राय केबिनेट मंत्री दिल्ली सरकार एवम् पंकज सिंह मध्यप्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में मध्यप्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रात: 11:30 बजे, विरोध प्रदर्शन के क्रम में शिवपुरी जिला कार्यालय से धाकड़ पेट्रोल पंप झांसी तिराहा होते हुए वापस जिला कार्यालय तक पैदल मार्च निकाल कर मोदी सरकार के लगातार मूल्यवृद्धि के विरोध में नारे लगाते हु विरोध प्रदर्शन किया।

इस विरोध प्रदर्शन में जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा, राजेन्द्र धाकड़, वीरेन्द्र रावत, गणेश कोठारी, रज्जन खान, रजनेश परिहार, छोटू कुशवाह, अजय रजक, सोनू सिंह, अजीत सिंह राजावत, सोनू कुशवाह, धर्मवीर रावत, जंडेल सिंह, दिनेश सिंघल, सुरेन्द्र डीघर्रा, अशोक जाटव, महेंद्र लाहौरी आदि शामिल रहे। इस दौरान आम जनता द्वारा भी आप पार्टी के इस विरोध प्रदर्शन को सराहा गया और की गई मूल्यवृद्धि को वापिस लेने की मांग की।