करंट लगने से युवक की मौत, हार्वेस्टर से कटकर अलग हुए किसान के दोनों पैर / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सीहोर थाना क्षेत्र से आ रही है जहां खेत पर काम कर रहे किसान की करंट वाले तार की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं ओर खेत में हार्वेटर से फसल करने के दौरान एक युवक हार्वेटर की चपेट में आ गया जिसके चलते मौके पर ही उसके दोनों पैर अलग हो गए।

जानकारी के अनुसार ज्ञानी पुत्र छोटेलाल कोली उम्र 40 साल निवासी ग्राम धमधौली शाम के समय अपने खेत पर फसल में पानी दे रहा था। इसी दौरान खेत में पडे खुले तार की चपेट में युवक आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

वही दूसरा मामला ग्राम वहगवां का है। जहां खेत में हार्वेस्टर चलने के दौरान मनोज पुत्र परमाल सिंह रावत उम्र 19 साल निवासी सेभई थाना करहिया जिला ग्वालियर वहगवां गांव में अनाज का टैंक साफ कर रहा था। इसी दौरान वह हार्वेस्टर की चपेट में आ गया। जिससे युवक के दोंनों पैर मौके पर ही कटकर अलग हो गए। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना सीहोर में की। जहां पुलिस ने हार्वेस्टर के चालक मनोज की शिकायत पर मालिक हाकिम पुत्र सुघर सिंह रावत के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।