कोरोना पॉजीटिव की नहीं मिल रहा पौष्टिक भोजन, आइसोलेटेड मरीज से ऐसे मिल रहे है परिजन / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। इन दिनों कोरोना काल का बहाना बनाकर जिला चिकित्सालय में जमकर चांदी काट रहा है। हालात यह है कि यहां न तो मरीजों को भरपूर डाईट मिल रही है। जिसके चलते मजबूरन जिला चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज के परिजन अपनी जान जोखिम में डालकर अपनों के बीच पहुंच रही है। अपनों की जान की खातिर परिजन यह खतरनाक खेल खेल रहे है।

बताया गया है कि अस्पताल प्रबंधन कोरोना पॉजीटिव मारीजों को पर्याप्त डाईट नहीं दे रहा है। जिसके चलते कोरोना पॉजीटिव मरीजों के परिजना रिस्क उठाकर अपनों के पास पहुंच रहे है और उन्हें खाना पानी दे रहे है। इससे पहले भी पूर्व पार्षद भी अपनी कोरोना पॉजिटिव बेटी को भोजन पहुँचाने के प्रयास में हो गईं थीं पॉजिटिव हो गई थी।

भले ही शासन प्रशासन की कोरोना पॉजिटिव को लेकर डाइट को लेकर कोई भी गाइडलाइन हो लेकिन तय मापदण्ड के तहत अस्पताल प्रबंधन वह डाइट उन तक नही पहुचा रहा है और यह बात जब कोरोना पॉजिटिव अपने परिजनों को बताते है। 

तब वे यह जानते हुए भी कि कोरोना पॉजिटिव से मिलना कितना खतरनाक है वावजूद इसके वो उन तक खाना पहुचाने उन तक पहुँचने चोरी चोरी पहुच जाते है ऐसा ही एक वीडियो हमारे हाथ लगा जिसमें आप यह देख सकते है कि कोरोना पॉजिटिव परिजन की खातिर किस तरह परिजन जान पर खेल रहे है और अस्पताल प्रबंधन इस जोखिम भरे कार्य से पूरी तरह अंजान है। 
G-W2F7VGPV5M