शिवुपरी के आईशोलन वार्ड में सिंधिया से अभद्रता, स्टॉफ दवा और खाना फैककर दे रहा है / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर महामारी कोरोना से जुडी हुई हैं,कोरोना पॉजीटिव मरीज के प्रति प्रशासन संवेदनशील हैं इसका उदाहरण आज जिला अस्पताल के आईशोलेशन वार्ड से आ रही हैं कि एक पॉजीटिव मरीज सिंधिया के साथ जानवरो जैसा व्यवहार किया जा रहा है। उसे खाना और दवाए फैक कर दिया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पिछले 3 जून को सिंधिया यादव की कोविड 19 की जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई थी,प्रशासन ने ईलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में बने आईशोलेशन वार्ड में भर्ती किया। बताया जा रहा हैं कि आज दोपहर कोविड 19 के संक्रमित मरीज ने हंगामा कर दिया। सिंधिया का आरोप है कि वार्ड का उपस्थित स्टाफ मरीजो के साथ जानवरो जैसा व्यवहार करता हैं।

अगर मरीज कुछ कहता हैं तो उसके साथ अभद्रता की जाती है। सिंधिया ने मिडिया को बताया कि हमे जो दवाए दी जाती हैं वह फैककर दी जाती हैं। ना ही यह बताया जाता हैकि इस दवां को कैसे लेना हैं,कौनसे समय कौनसी दवा लेनी हैं। खाना भी हमे ऐसे ही दिया जाता है।

जब मैने इसका विरोध किया तो उपस्थित स्टाफ ने मेरे साथ अभद्रता की। मैैने कहा अगर आपको ऐसे ही ईलाज करना हैं तो मुझे यहां से बहार निकल दो,चाहे मै मर जाउ पर यहां ईलाज कराने नही आउंगा। जब सीएमएचओ से इस मामले में बातचीत की गई तो उन्होने कहा कि ऐसा नही होना चाहिए।

पिछले 23 मार्च से जिले में आईशोलेशन वार्ड चल रहा हैं ऐसी कोई बात निकलकर सामने नही आई हैं,लेकिन आपने बताया हैं तो इस मामले को में दिखवा लेता हूं।