सहाब ! मेरे साथ RAPE का आरोपी सरेआम धमका रहा है,पुलिस 10 हजार रूपए मांग रही है / karera News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर से आ रही है। जहां एक महिला ने करैरा थाना पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उक्त आरोपी रेप की बारदात के बाद खुलेआम घूम रहा है। जब इसकी शिकायत करने थाने जाते है तो वहां पुलिस उससे 10 हजार रूपए की मांग कर रही है।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के रामनगर में निवासरत 30 वर्षीय महिला ने बताया है कि वह बीते 28 जून को अपने खेत में बकरी चरा रही थी। तभी बकरी चरते चरते शिवचरण पाल के खेत में पहुंच गई। जिसपर से वह अपनी बकरी लेने पहुंची तो शिवचरण ने महिला का गला पकडा और उसे पास ही स्थिति नाले में लेकर पहुंच गया। जहां आरोपी ने महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया।

इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने रेप की धाराओं में मामला तो दर्ज कर लिया। परंतु आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। महिला का आरोप है कि आए दिन आरोपी उसे धमकी दे रहा है कि उसने क्या कर लिया। जब इस मामले की शिकायत करने वह थाना करैरा में पहुंची तो उससे वहां रावत दरोगा जी ने 10 हजार रूपए देने पर आरोपीयों को गिरफ्तार करने की बात कही। जिसपर से महिला ने इस मामले की शिकायत एसपी राजेश सिंह चंदेल से की। जहां पुलिस आरोपीयों के तलाश में जुट गई है। 
G-W2F7VGPV5M