खुला खत: सहाब अगर यह बेटी किसी नेता की होती तो क्या पुलिस इसी तरह की कार्रवाई करती / Shivpuri News

शिवपुरी। बीते दिनों बैराड थाना क्षेत्र से गायब हुई एक बेटी के पिता ने शिवपुरी समाचार को एक पत्र भेजा है। इस पत्र के जरिए पिता ने अपनी बेटी बापिस दिलाने की गुहार लगाई है। बेटी के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी के गायव कराने में उसकी पंचायत के सचिव का हाथ है। परंतु उससे पुलिस पूछताछ नहीं कर रही है।

जो पिता ने लिखा है वह हम सशब्द प्रकाशित कर रहे है।
श्रीमान संपादक महोदय, 
एक लड़की का अपहरण हो गया है बताना चाहता हूं कि बैराड़ थाना के अंतर्गत ग्राम रसेरा में एक नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया है एक लड़का लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया मगर उसके बाद पता नहीं चला कि वह कहां चला गया।

वह ग्राम ऊंची बड़ोद का रहने वाला है यूं तो बात करें पुलिस डिपार्टमेंट के थाने में कंप्लेंट करने के बावजूद भी पुलिस ने कोई भी कार्यवाही ना करते हुए पुलिस को मोबाइल नंबर भी दिया गया। मोबाइल नंबर से हमारे पास रात्रि में एक बार फोन भी आया था, उस नंबर को ट्रेस भी करना था पर कोई अभी तक जानकारी नहीं मिली है बात करते हैं समझ में तो इतना आ रहा है कि ग्राम ऊंची बरौद के निवासी रामबाबू सचिव ने उस लड़के का साथ भी दिया है।

कहा जा रहा है कि रामबाबू के साथ भी चर्चा हुई चर्चा में रामबाबू ने बताया कि 2 दिन में आपकी बेटी आपके घर आ जाएगी मगर जब 2 दिन बाद बीत गए और 2 दिन और निकल गए, उसके बावजूद भी कोई खबर नहीं आई तब हमने उसको कहा तो वह अपनी गाली गलौज पर भी उतारू हो गया।

अब जाएं तो कहां जाएं बात सिर्फ यह नहीं है कि उसने साथ ही नहीं दिया, उसे एक कर्तव्यनिष्ठ एक नाबालिक लड़की का अपहरण करता जो है उसका साथ दे रहा है उसके पास पैसे की व्यवस्था भी कर रहा है ऐसा सूत्रों ने बताया है।

कृपया हम चाहते हैं कि यह बात मीडिया तक अच्छी तरह से जाए और मीडिया से अनुरोध है कि वह खोजबीन करने में सहायता करें अगर किसी नेता की बेटी होती या किसी पुलिस ऑफिसर की बेटी होती तो क्या पुलिस 24 घंटे के अंदर में कहीं ना कहीं से ढूंढ कर निकाल देती।

लेकिन एक आद आदमी की बेटी का अपहरण हुआ है और एक व्यक्ति अपहरणकर्ता का साथ दे रहा है यह कितनी घिनौना अपराध कर रहा है, यहां जितना दौषी अपराध करने वाला होता है उतना साथ देने वाला भी होता है हम आपसे अनुरोध कर रहे हैं कि जल्द से जल्द हमें अपनी बेटी खोजने की कृपा करें धन्यवाद
लाचार पिता जिसकी बेटी गायब है।