भटनावर में स्थित खैरे वाले हनुमान मंदिर से मुकुट और कड़े चोरी / Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। जिले के पोहरी के भटनावर गांव में स्थित खैरे वाले हनुमान मंदिर में बीती रात्रि कोई अज्ञात चोर घुस आया। जिसने हनुमान जी की प्रतिमा से एक चांदी का मुकुट और पैर में पहने चांदी के कड़े चोरी कर लिए। जिसकी जानकारी मंदिर के पुजारी को गुरूवार की सुबह उस समय लगी जब वह पट खोलने पहुंचे। जहां मंदिर में प्रवेश करते ही उन्हें मंदिर के अंदर सामान बिखरा हुआ मिला। पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मंंदिर के पुजारी गोपालगिरी पुत्र बाबूलाल गोस्वामी रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 22 जुलाई की रात करीब 12 बजे के समय वह प्रतिदिन की तरह मंदिर में भगवान की शयन आरती के पश्चात पट बंद कर घर चले गए थे। लेकिन सुबह गुरूवार की सुबह जब वह पट खोलने मंदिर पर आए तो वहां मंदिर का मुख्य दरबाजा खुला हुआ था और मंदिर में सामान बिखरा हुआ था।

वहीं हनुमानजी के सिर पर लगा चांदी का मुकुट व पैर में पहने कड़े गायब थे। जिससे वह समझ गए कि कोई चोर मंदिर में प्रवेश कर गया है। घटना की जानकारी तुरंत ही मंदिर के पुजारी ने पुलिस को दी। पुलिस सूचना पाकर मौके पर आ गई और छानबीन करने के बाद अज्ञात चोर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।
G-W2F7VGPV5M