राज्यमंत्री राठखेडा ने पब्लिक के लिए चालू की हेल्पलाइन / Pohri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मध्यप्रदेश शासन के पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने एक अभिनव पहल करते हुए निजी रूप से क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन सेवा जारी की है। राज्यमंत्री राठखेड़ा द्वारा व्यक्तिगत रूप से शुरू की गई हेल्पलाइन सेवा प्रदेश में शायद पहली पहल होगी जब कोई राज्यमंत्री द्वारा क्षेत्रवासियों के लिए ऐसी सेवा शुरू की गई हो। क्षेत्रवासी सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक हेल्पलाइन नंबर 07490-244834 पर कॉल कर अपनी समस्या को दर्ज करा सकते हैं।

इस हेल्पलाइन पर राज्यमंत्री के स्टाफ द्वारा जनसमस्याओं को सुना जाएगा और समय मिलने पर कभी-कभी राज्यमंत्री स्वयं भी लोगों की समस्याओं को जानेंगे। राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा क्षेत्रवासियों की समस्याओं को लेकर गंभीर हैं हेल्पलाइन नंबर पर आने वाली समस्याओं का यथासंभव जल्द से जल्द निराकरण कराया जाएगा। राज्यमंत्री द्वारा शुरू की हेल्पलाइन सेवा को यदि सफलता मिलती है तो यह निश्चित रूप से क्षेत्रवासियों के लिए व्यक्तिगत रूप से बड़ी सौगात बन सकती है।

हर समस्या का होगा समाधान

पोहरी में पहली बार जनता की समस्या को लेकर राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा ने अच्छी पहल की है अब क्षेत्र की जनता की समस्या अब खुद राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा सुनेंगे एव समस्या के हिसाव से निराकरण भी किया जाएगा क्षेत्र में जो भी पानी, बिजली,सड़क या अन्य समस्या के लिए जनता फोन कर सकती है पहली बात क्षेत्र में जनता के बीच किसी प्रतिनिधि ने पहली बार ऐसी पहल की है।
G-W2F7VGPV5M