दिल्ली से चोरी HONDA CITY कार FASTag से शिवपुरी में पकडी, दो आरोपी भी गिरफ्तार / Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी पुलिस ने दिल्ली से चोरी हुई एक होंडा सिटी कार को शिवपुरी के माधवचौक से बरामद कर लिया है। सिटी कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की सुबह माधव चौक शिवपुरी के पास बरामद की है। कार सवार दो युवकों को भी पकड़ लिया है। गाड़ी में फास्टैग लगा हुआ था, जिससे गाड़ी सहित दोनों युवक पकड़े गए। पुलिस अब गाड़ी मालिक का इंतजार कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम से गुरुवार की सुबह सूचना मिली की दिल्ली से चोरी हुई कार मुड़खेड़ा टोल प्लाजा से होते हुए शिवपुरी शहर की तरफ आ रही है। सतनवाड़ा थाना पुलिस भी कार की पीछे लग गई। इधर सिटी कोतवाली पुलिस टीम ने सुबह 7-8 बजे के बीच कार क्रमांक एचआर51एफई5254 को आते देख घेराबंदी करके रोक लिया और उसमें बैठे दो युवकों को पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि कार 14 जुलाई की रात दिल्ली से चोरी हुई है। कार में फास्टैग लगा है और राजस्थान के जयपुर होते हुए मुरैना, ग्वालियर होते हुए शिवपुरी तक आ पहुंचे। युवकों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह इंदौर जा रहे थे। सुनील यादव निवासी मयूर बिहार दिल्ली ने 15 जुलाई की रात दिल्ली में कार चोरी जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिवपुरी पुलिस ने जिन दो युवकों को कार सहित पकड़ा है उनमें सोनू कुमार और अमित सिंह बताए जा रहे है।