खुला खत का असर: 24 घंटे में नाबालिग किशोरी बरामद कर लिया / Shivpuri news

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज शिवपुरी समाचार के द्धारा प्रकाशित खुला खत का बडा असर हुआ है। बीते 7 दिन से गायब एक नाबालिग युवती को पुलिस ने ग्वालियर से बरामद कर लिया है। उक्त युवती अपने मित्र के साथ ग्वालियर में थी। जिसपर से आज उसे बरामद कर बैराड थाने लाया गया है। जहां अब किशोरी के बयानों के बाद स्थिति स्पष्ठ होगी कि युवती को कहा रहना है।

जानकारी के अनुसार बीते 7 दिन पहले ग्राम रसैरा गांव से रात्रि में लगभग 12 बजे एक 16 वर्षीय युवती उंची बरौद गांव के निवासी अमित शर्मा पुत्र लक्क्षी शर्मा के भाग गई थी। इस किशोरी के गायब होने के बाद परिजनों ने हर जगह युवती के गायब होने के चलते गुहार लगाई। उसके बाद परिजनों ने एक खुला खत शिवपुरी समाचार को भेजा।

इस खुले खत को शिवपुरी समाचार ने प्रकाशित किया था। जिसमें कहा गया था कि अगर यह किशोरी किसी नेता की होती तो क्या पुलिस इसी तरह कार्यवाही करती। उसके बाद पुलिस एक्शन मूड में आई और युवक की लोकेशन ट्रेश कराई। उसके बाद पुलिस ने उक्त किशोरी सहित आरोपी को ग्वालियर से बरामद कर लिया है।

इनका कहना है
हां यह इस किशोरी को युवक के साथ बरामद कर लिया है। अब सबसे पहले तो हम किशोरी की मार्कशीट मंगा रहे है। अगर यह नाबालिग निकलती है तो उसे माननीय न्यायालय में पेश करेगे। जहां न्यायालय का जो भी आदेश होगा उसपर कार्यवाही की जाएगी।
अरविंद सिंह चौहान,थाना प्रभारी बैराड 

खुला खत पढने के लिए यहां क्लिक करें
G-W2F7VGPV5M