मध्यप्रदेश लोक अभियोजन विभाग की कोविड 19 अवेयरनेस को लेकर राज्य स्तरीय बैठक आयोजित / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। मीडिया सेल प्रभारी राजवीर सिंह यादव ने बताया कि लोक अभियोजन संचालनालय के द्वारा दिनांक 26/07/2020 को सिस्को मीटिंग ऐप के माध्यम से सभी अभियोजन अधिकारियों की एक ऑनलाइन सेमिनार आयोजित किया गया जिसमें लोक अभियोजन संचालनालय के संचालक/महानिदेशक पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा ऑनलाइन सेमिनार के माध्यम से प्रदेश के अभियोजन अधिकारियों को कार्यालय में कोविड-19 वायरस से अपनी सुरक्षा के उपाय के संबंध में टिप्स दिए।

श्री शर्मा ने बताया कि सभी अधिकारीगण अपने कार्य के साथ-साथ अपनी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखें इसलिए हमें कार्य करने की शैली में परिवर्तन करना है। श्री शर्मा ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग ही कॉविड-19 से बचाव का मुख्य हथियार है। श्री शर्मा ने बताया कि प्रारंभ से ही उपचार शुरू करें घबराए नहीं अपनी दिनचर्या में परिवर्तन कर सूर्योदय के पूर्व उठे ओर नियमित रूप से व्यायाम करें ,जो शारीरिक एवं मानसिक रूप से भी मजबूत करता है।

ऑनलाइन सेमिनार में एम. वाई. हॉस्पिटल इंदौर के अधीक्षक डॉ प्रमेंद्र ठाकुर ने कार्यालय में सभी को मास्क लगाकर उपस्थित रहने तथा सैनिटाइजर का इस्तेमाल समय-समय करते रहने का सुझाव दिए। ऑनलाइन सेमिनार का संचालन श्री अकरम शेख जिला अभियोजन अधिकारी इंदौर व प्रमुख जनसंपर्क अधिकारी मौसमी तिवारी के नेतृत्व में हुआ। सेमिनार में शिवपुरी जिले से डीपीओ संजीव कुमार गुप्ता व समस्त अभियोजन अधिकारियों ने बीसी के माध्यम से उपस्थित रहे।