इलाहाबाद बैंक के पास से व्यापारी के बैग में से 1.35 लाख रुपए गायब / karera News

Bhopal Samachar

करैरा। जिले के करैरा की इलाहाबाद बैंक की शाखा में रूपए जमा करने पहुंचे भैंसों के व्यापारी का कोई अज्ञात बदमाश बैग पार कर ले गया। जिसमें 1 लाख 35 हजार रूपए रखे हुए थे। जिन्हें वह भैंसे बेचकर लाया था। पुलिस ने मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज कर संदिग्ध युवक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राजकुमार पुत्र श्यामलाल शुक्ला निवासी छतैनी भोगनीपुर उत्तरप्रदेश दुधारू भैंसों का व्यापार करता है और एक सप्ताह पहले वह कानपुर से भैंस लाकर गौरा गांव लाया था। जहां से दो भैंसें 14 जुलाई को राजापुर यूपी के अरविंद यादव को बेची थीं। जिससे मिले पैसे वह 15 जुलाई को साढ़े 10 बजे करैरा की इलाहाबाद बैंक में जमा करने के लिए लाया।

बैंक खुलने में समय होने के कारण वह बैंक के पास स्थित ट्रेक्टर एजेंसी के चबूतरे पर बैठ गया और उसने अपना रूपयों से भरा काला बैग भी रख दिया और मोबाइल पर बात करने लगा। मोबाइल से बात करने के बाद जब उसने बैग उठाया तो उसमें रखे रूपये गायब थे।

पीडि़त व्यापारी का कहना था कि जिस समय उसने बैग रखा था। वहां चबूतरे पर उसके पास में एक 25 वर्ष का लड़का बैठा था और एक दूसरे लड़का सामने बाइक पर खड़ा था। जिससे उसको आशंका है कि उक्त दोनों युवक ही उसके रूपए चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर उन संदिग्ध युवकों की तलाश प्रारंभ कर दी है। 
G-W2F7VGPV5M