किड्स गार्डन स्कूल के छात्रों ने मारी बाजी: 12वीं रिजल्ट में जिले में दूसरा और चौथा स्थान / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के ब्रांड स्कुल किड्स गार्डन स्कूल के बच्चो ने सीबीएसई द्धवारा घोषित कक्षा 12 के परीक्षा परिणामो में सफलता के झंडे गाड दिए है। स्कूल प्रबंधन की बेहत्तर कुशलता के कारण और बच्चो की मेहनत के कारण सांईस में जिले में दूसरा एंव चौथा स्थान प्राप्त किया है। साथ स्कूल के 12वीं क्लास के 12 छात्रो ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर जिले का गौरव बढाया हैं। 

जानकारी के अनुसार  किड्स गार्डन स्कूल के छात्र हेमांग रावत ने 95.4% अंकों के साथ विधालय में पहला और जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया वहीं संस्कार गुप्ता ने 94.8% अंक प्राप्त कर कर विधालय में दूसरा एवं जिले में चोथा स्थान प्राप्त किया है।

कामर्स में छात्र नमन गर्ग ने 94%अंक प्राप्त कर विधालय में पहला और जिले में चौथा स्थान प्राप्त किया है। दोनो ही संकाय में परिणाम शत प्रतिशत रहा हैं। स्कूल के साइंस गणित समूह में हेमांग रावत 95.4 प्रतिशत,संस्कार गुप्ता 94.8 प्रतिशत,श्रेया शर्मा 92.4 प्रतिशत,अंश मित्तल 92 प्रतिशत,शिवानी गुप्ता 91.8 प्रतिशत,देव शर्मा 89.6 प्रतिशत और सूरजसिंह हाडा 89 प्रतिशत इसी प्रकार कॉमर्स समूह में नमन गर्ग 94 प्रतिशत और शुभ जैन 87 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। विधालय प्रवंधन ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की हैं।