पानी भरने को लेकर महाराणा प्रताप कॉलोनी में जमकर मारपीट, क्रॉस मामला दर्ज / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के कोतवाली क्षेत्र के महाराणा प्रताप कॉलोनी में बुधवार की सुबह दो पड़ोसियों के बीच पानी भरने को लेकर मारपीट हो गई। जहां सैनी परिवार और राठौर परिवार के सदस्य आपस में भिड़ गए और दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने मामले में क्रॉस कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शीतल सैनी और रामनिवास राठौर का मकान महाराणा प्रताप कॉलोनी में आमने सामने स्थित है। गुरूवार की सुबह नल आने पर दोनों परिवार के सदस्य पानी भरने पहुंचे। तभी उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद सोनी परिवार की ओर से शीतल सैनी उनके पुत्र रिंकू सैनी, गोल्डी सैनी और सोनू सैनी आ गए।

वहीं रामनिवास राठौर के परिवार के हेमंत राठौर और मोहन राठौर भी आ गए और दोनों परिवारों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिससे रिंकू सैनी और रामनिवास राठौर घायल हो गए। बाद में यह मामला कोतवाली तक पहुंचा।

जहां पुलिस ने रामनिवास राठौर की रिपोर्ट पर से शीतल, रिंकू, गोल्डी और सोनू के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत कायमी कर ली है। वहीं रिंकू सैनी की रिपोर्ट पर से आरोपी रामनिवास राठौर, हेमंत राठौर और मोहन राठौर के खिलाफ उन्हीं धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।