दहेज की डिमांड: संगीता को ससुरालियों ने किया सोशल पर बदनाम / KOLARAS NEWS

कोलारस। खतोरा की रहने वाली संगीता गोलिया ने अपने पति जगराम जाटव, ससुर सूर्यराम, सास लतिया और देवर छोटू पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया। विवाहिता का कहना है कि उसने ससुराल पक्ष द्वारा की गई मारपीट की रिपोर्ट बदरवास थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन मुझे कोई एफआईआर नहीं दी गई और मुझे नहीं पता कि आरोपियों पर प्रकरण कायम हुआ है अथवा नहीं।

संगीता गोलिया का कहना है कि उसका विवाह लुकवासा चौकी अंतर्गत ग्राम भाटी में जगराम जाटव के साथ 24 मई 2020 को हुआ और शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे। मेरे भाई की तीन बहने हैं और उन्होंने शादी की है। लेकिन दहेज के लिए उनके पास अधिक धन नहीं है। इस कारण उसे ससुराल वाले प्रताडि़त करते हैं।

15 जून को उसे ससुराल वाले लेकर आए और 16 जून को सास ने पीने के लिए चाय दी, उसमें पता नहीं क्या मिला था कि मुझे बेहोशी आ गई और जब मैं उठी तो मेरा हाथ जला हुआ था, तथा मेरी ससुराल वालों ने जमकर मारपीट की थी। पिटाई से घबराकर मैं घर छोड़कर भाग गई। इसके बाद मुझे बदनाम किया गया तथा फेसबुक और व्हॉट्सएप पर न जाने मेरे बारे में क्या-क्या लिखा गया। नवविवाहिता ने आरोपियों पर कायमी करने के लिए पुलिस से मांग की है।