बड़ी खबर: पत्नि का गला काटकर खुद फांसी पर लटक गया हत्यारा पति, 2 हत्या पहले भी कर चुका हैं / KARERA NEWS

करैरा। जिले की 24 घंटे की सबसे बडी खबर करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम टीला से आ रही हैं कि बीती रात्रि पति और पत्नि की झगडे में पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नि की हत्या कर दी और हत्यारा पति फांसी पर लटक गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। हत्यारा पति कुछ दिन ही पूर्व ही जेल से पैरोल से बहार आया था।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम टीला में निवासरत कैलाश कुशवाह उम्र अपनी पत्नि के साथ अपने मकान में सो रहे थे। बताया जा रहा हैं कि कैलाश कुशवाह के माता पिता और कैलाश का 7 वर्षीय बेटा घर में आंगन में सो रहा था।

बताया जा रहा हैं कि आज बीती रात्रि कैलाश उम्र 35 साल और उसकी पत्नि कलावती उम्र 30 साल में किसी बात पर झगडा हो गया। पति पत्नि में झगडा इतना बडा की कैलाश ने अपने पत्नि कलावती पर कुल्हाडी से हमला कर उसका गला काट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

उसके बाद हत्यारा पति उसकी कमरे में फांसी के फंदे पर लटक गया। जिससे उसकी भी मौत हो गई। जानकारी मिल रही हैं सन 2005 में भी कैलाश ने गांव के ही दो बच्चो की भी हत्या कर दी थी। जिसमें उसे सजा भी मिल गई थी। हत्यारा कैलाश कुछ ही दिन पूर्व पैरोल पर अपने घर वापस लौटा था। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू करते हुए लाशो को पीएम के लिए पहुंचा दिया हैं।