करैरा के श्री कर्मा पेट्रोल पंप पर चोरों का धाबा, कप्यूटर सहित सामान चुरा ले गए / karera News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। करैरा में स्थित श्री कर्मा पेट्रोल पम्प पर बिगत रात्रि अज्ञात चोरों ने धाबा बोलकर वहां से कम्प्यूटर, हेलोजन, कैमरा, गैस सिलेंडर एवं अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना के समय पेट्रोल पम्प के कर्मचारी सो रहे थे। जिन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी और चोर मौके से चोरी करके फरार हो गए। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार श्रीकर्मा पेट्रोल पम्प पर बिगत रविवार की रात्रि पेट्रोल पम्प कर्मचारी महीप पुत्र जाहर सिंह ठाकुर निवासी झंडा अन्य कर्मचारियों के साथ पेट्रोल पम्प पर मौजूद था, जो रात्रि में पेट्रोल पम्प पर सो गए। तभी कोई अज्ञात चोर पेट्रोल पम्प पर आया और वहां रखा एक कम्प्यूटर, एक ड्रम, हेलोजन, कैमरा, गैस सिलेंडर सहित वहां बेस्टेज पड़ा अन्य सामान चुरा लिया।

जिसकी भनक तक वहां मौजूद कर्मचारियों को नहीं लगी और सुबह वह सभी लोग जागे तो उन्हें सामान गायब मिला। जिस पर पम्प के कर्मचारी महीप सिंह ठाकुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस को बताया कि यह सामान तो उनकी निगाह में था और क्या-क्या सामान चोर ले गए हैं, इसकी और जानकारी पेट्रोल पम्प मालिक के आने के बाद ही ज्ञात हो सकेगी। पुलिस ने मामले में प्रकरण कायम कर चोरी की तलाश शुरू कर दी है।  

दिनदहाड़े घर से मोबाइल, नगदी और आभूषण चोरी

करैरा के ग्राम सिल्लारपुर में रविंद्र पुत्र गोविंद पाल के घर में दिनदहाड़े चोरी हो गई और चोर घर में रखे 3 हजार रूपए नगद, एक जोड़ी चांदी के पायले और एक मोबाइल चोरी कर ले गया। जिसकी भनक तक परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं लगी। दोपहर करीब 4 बजे रविंद्र को जब घर में मोबाइल नहीं मिला तो उसने मोबाइल की तलाश की।

उसे घर में रखे रूपए और चांदी की पायल भी गायब मिली। तब वह समझ गया कि कोई उसके घर में घुस आया था, जो नगदी और मोबाइल चुरा ले गया। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ रविंद्र पाल की रिपोर्ट पर से भादवि की धारा 380, 454 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M