BIKE रोककर अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, एक घायल, पुलिस बोली मामला संदिग्ध / karera News

करैरा। जिले के करैरा के आनंद सागर रोड़ पर कल रात्रि तीन बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को रास्ते में रोक लिया और बिना कारण ही उन पर फायर झौंक दिए। जिससे एक युवक के जांघ में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी सुरक्षित है।

घटना के बाद बदमाश मौके से भाग गए। पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है और मामले में जांच करने की बात कह रही है। फिलहाल पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट पर से अज्ञात तीन बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 307, 294 और 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

करैरा थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि रविंद्र पुत्र मातादीन रावत अपने मित्र रामनिवास से मिलने के बाद वह उसे लेकर अपने गांव रमगढ़ा आ रहा था। जहां आनंद सागर के पास आम रोड़ पर रात्रि करीब साढ़ 9 बजे वह दोनेां बाइक से पहुंचे। तभी पीछे से एक डीलक्स मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लोग वहां आए और उन्होंने बाइक रोक ली और बिना किसी विवाद के ही एक बदमाश ने कट्टे से दोनों पर फायर कर दिया।

जिससे रामनिवास बाल-बाल बच गया। जबकि रविंद्र रावत की जांघ और अडिय़ा में गोली लग गई और वह घायल हो गया। घटना के बाद बदमाश उन्हें गाली देकर भाग गए। श्री शर्मा का कहना है कि फरियादी द्वारा जो कहानी बताई गई है वह संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

क्योंकि फरियादी का कहना है कि उसकी किसी से भी रंजिश नहीं है और न ही किसी ने उनके साथ लूटपाट की है। ऐसी स्थिति में कोई व्यक्ति बिना कारण किसी पर हमला नहीं कर सकता है। हालांकि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो भी कारण निकलकर सामने आएगा आगे की कार्रवाई की जाएगी।