CORONA संक्रमित जैन परिवार का हैल्थ बुलेटिन: पोस्ट मास्टर बेटा सहित दोनो नाती निगेटिव

शिवपुरी। कोरोना संक्रमित जैन परिवार का स्वास्थय विभाग ने देर रात हैल्थ बुलेटिन जारी कर दिया। यह कोरोना बुलेटिन शहर और जैन परिवार को राहत देने वाला है। इस परिवार में 7 लोग संक्रमित थे अब इस परिवार के 3 लोगो को कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

जैसा कि विदित हैं कि शिवपुरी शहर के कमलागंज में नवगृह मंदिर के पास रहने वाले हैंडपंप मैकेनिक पीएचई के कर्मचारी के संक्रमित निकले थे। एतियात के तौर पर स्वास्थय विभाग ने पूरे जैन परिवर की जांच कराई थी।सोमवार को जिला अस्पताल स्थित टू नेट मशीन से उनके परिवार सात में से छह सदस्य कोरोना पॉजीटिव निकले थे । इनमें से चार के दोबारा सैंपल लेकर ग्वालियर भेजे गए।

बुधवार को चार में से तीन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस कोरोना निगेटिव जांच में  हैंडपंप मैकेनिक का पोस्ट मास्टर बेटा, 1-1 साल के दो नाती निगेटिव निकले हैं। हालांकि उसकी भोपाल से लौटी 34 वर्षीय बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों मासूम बच्चे निगेटिव निकलने पर परिवार ने राहत की सांस ली है।

वहीं 5 साल का एक बच्चा निगेटिव था उसका भी जांच सैंपल लेकर ग्वालियर भेजा गया था। वह भी ग्वालियर की रिपोर्ट में निगेटिव निकला है। हालांकि हैंडपंप मैकेनिक की पत्नी व बहू की रिपोर्ट टू-नेट मशीन में पॉजिटिव आने पर ग्वालियर सैंपल नहीं भेजा गया हैं। अब इस परिवार में कुल चार सदस्य कोरोना संक्रमित हैं।