लायंस इंटरनेशनल ने पीएम केयर फंड में जमा कराए 3.76 लाख रुपए, कलेक्टर को सौंपा ड्राफ्ट / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। कोरोना-19 महामारी के चलते देशभर में आपातकालीन जैसी स्थिति निर्मित हो गई है। ऐसी स्थिति में देश व नागरिकों को इस आपदा से उभारने के लिए सामाजिक संस्थाओं द्वारा और व्यक्तिगत रूप से भी लोगों ने योगदान दिया है। इसी तरह की भूमिका शिवपुरी जिले में लायंस इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट द्वारा प्रांतपाल अशोक ठाकुर के प्रयासों से निभाती आ रही है।

लायंस इंटरनेशनल ने आज मदद के लिए एक और कदम आगे बढ़ाते हुए 3 तीन लाख 76 छिहत्तर हजार 660 रुपए बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से प्रधानमंत्री राहत कोष (पीएम केयर फंड) में जमा कराए गए। लायंस क्लब इंटरनेशनल क्लब डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-1 के प्रांतपाल लायन अशोक ठाकुर द्वारा बकायदा उक्त राशि के ड्राफ्ट को कलेक्टर अनुग्रह पी. को भेंट किया गया।

इस मौके पर लायन ठाकुर के साथ लायन राजेंद्र अग्रवाल, प्रांतीय कोषाध्यक्ष, लायन एस. एन. उपाध्याय, लायन डॉ. शैलेन्द्र गुप्ता, रीजन चेयरपर्सन, लायन ललित दीक्षित, लायन सत्यपाल जैन, लायन अमित गुप्ता, लायंस क्लब शिवपुरी साउथ से लायन पारस जैन, जोन चेयरपर्सन, लायन मुकेश जैन, लायंस क्लब शिवपुरी हेरिटेज से लायन डॉ. पंकज भास्कर, अध्यक्ष, लायन सुनील तिवारी, सचिव एवं लायंस क्लब के अन्य पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

यहां बताना होगा कि लायंस इंटरनेशनल की ओर से प्रांतपाल अशोक ठाकुर कोविड -19 के प्रारंभ चरण से ही चाहे वह जरूरतमंद नागरिक हो या फिर कोरोना योद्धा सबकी मदद के लिए आगे आए हैं। इस दौरान कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, सिविल सर्जन से लेकर अन्य विभाग प्रमुखों को अपने स्टाफ हेतु बड़ी संख्या में पीपीई किटें भेंट की गई।

खासबात यह रही कि इस दौरान श्री ठाकुर द्वारा बकायदा अपना संपर्क नंबर भी जारी कर दिया था जिससे कि हमारे कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा में कमी नहीं रह जाए। जहां-जहां से डिमांट आई उसी अनुसार उन्हें पीपीई किटें तैयार कराकर प्रदाय भी की गई। श्री ठाकुर और उनकी टीम द्वारा किए गए प्रयासों के लिए कलेक्टर से लेकर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य लोगों ने सराहना की।
G-W2F7VGPV5M