बडी खबर:भात देने जा रहा था मामा का परिवार, पलट गया ट्रेक्टर 2 की मौत,24 घायल

पोहरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के थाना गोवर्धन क्षेत्र से आ रही हैं जहां थाना क्षेत्रातंर्गत आने वाले श्रीपुरा गांव के समीप एक ट्रेक्टर की ट्रोली पलट जाने से उसमें बैठी 2 महिलाओ की मौत हो गई। 2 लोग गंभीर रूप से घायल और 2 दर्जन से अधिक घायल होने की खबर आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार बैराड नगर के पास के गांव टोडा में निवासरत कैलाश जाटव की भांजी की शादी श्योपुर जिले के गसमानी थाना अंतर्गत आने वाले गांव बडौदा में थी। बताया जा रहा हैं कि कैलाश जाटव,कन्हेयालाल,होतम सिंह और वासुदेव जाटव चारो भाई और उनकी पत्निया और बच्चे और गांव के ग्रामीण बडौदा भात देने टेक्टर और ट्रॉली से जा रहे थे।

बताया जा रहा हैं कि इस ट्रेक्टर को प्रेमदास जाटव पुत्र रामहेत जाटव उम्र 35 निवासी टोडा चला रहा था,यह ट्रेक्टर गोवर्धन थाना अंतर्गत आने वाले गांव श्रीपुरा के मोड के मोड पर पलट गया। ट्रेक्टर की स्पीड अधिक थी और ड्रायवर नशे में था। लापरवाही पूर्वक मोडने के कारण यह घटना घटित हुई है। घटना का समय 6.30 शाम बताया जा रहा हैं।

जानकारी मिल रही हैं कि इस ट्रेक्टर की ट्रॉली में महिला पुरूष और बच्चे मिलाकर 60 लोग थे। ट्रॉली पलटने के बाद कई मीटर घसीटती गई है। इस घटना में उर्मिला पत्नि गनपत जाटव उम्र 40 वर्ष निवासी टोडा और प्रेमवती पत्नि काशीराम जाटव उम्र 45 के सिर में चोट लगने के कारण शिवपुरी जिला चिकित्सालय लाते समय मौत हो गई।

वही इस घटना में आशीष उम्र 3 साल,अन्नु उम्र 5 साल पुत्र होतम जाटव,रामदुलारी पत्नि कन्हैया उम्र 40 साल,रानी पत्नि होतम उम्र 25,हरिराम पुत्र किशन उम्र 35 साल और केशर वाई पति मित्ता उम्र 65 साल के घायल होने की खबर आ रही हैं। इस घटना में अन्य लोग भी घायल हैं टोटल घायलो की संख्या लगभग 2 दर्जन के लगभग हैं। वही 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलो का उपचार जिला चिकित्यालय में किया जा रहा हैं।