काला दिवस मनाकर काली पट्टियां बांधकर काँग्रेस ने जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन / Shivpuri news

शिवपुरी। 30 जून को काला दिबस मनाकर काँग्रेसियों ने हाथ में काली पट्टी बांधकर और काले झंडों के साथ भाजपा द्वारा की गई लोकतन्त्र की हत्या के 100 वें दिन पर बिरोध जताते हुये जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा के नेतृत्ब में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन शिवपुरी कलेक्टर को सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी ने धनबल के आधार पर लोकतन्त्र की हत्या का प्रपंच रचकर सरकार का अपहरण किया भाजपा  मतदाताओं को संबिधान में प्रदत्त मतदान से सरकार बनाने या सरकार गिराने का एकमात्र अधिकार को मतदाताओं से छीनना चाहती है ज्ञापन में महामहिम से मांग की गई हैं।

धनबल से षणयंत्रपूर्वक जनता द्वारा चुनी गई सरकार गिराने की प्रवृत्ति पर संबैधानिक कदम उठाने का विचार करने का कष्ट करें अन्यथा भारत का लोकतन्त्र एक दिन खतरे में पड़ जाएगा क्योंकि भाजपा जैसी पार्टियाँ उक्त मनमानी कर संबिधान से खिलवाड़ कर रहीं हैं।

आज प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर शिवपुरी जिले के समस्त ब्लॉकों सहित पूरे मध्य प्रदेश में लोकतन्त्र की हत्या के 100 दिन पूरे होने पर काला दिबस मनाया जा रहा है कॉंग्रेस शिवपुरी चौराहे पर लगाये गये अपने काला दिबस के बैनर के नीचे शांतिपूर्ण बिरोध प्रदर्शन करना चाहती थी किन्तु प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने के कारण काँग्रेसियों ने अपनी जगह पर शांतिपूर्ण बिरोध प्रदर्शन किया और बाद में जिलाधीश को ज्ञापन सौंपा।

इस पूरे आयोजन में जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा के साथ राजेन्द्र गर्ग, बासित अली, विजय चौकसे, जगमोहन सेंगर, अनिल उत्साही, चन्द्रकान्त शर्मा, कृष्णकान्त खण्डेलबाल, मोहित अग्रबाल, हरीश खटीक, शिवचरण करारे, नलिन शर्मा, राजेन्द्र गुर्जर, आजाद खान, कईयोम खान, साबिर बाबूजी, राजाबाबू कुशवाह, असीर बेग, हफीज खान, याकूब खान, भगबत गुरू आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।