अप्सरा टी: जिसकी हर चुस्की अपना बना ले, इस टेस्ट को पाने मे लगा है 3 पीढी का समय

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आपने किसी को कहते सुना होगा कि इस काम को इस उंचाई तक लाने के लिए हमारी 3 पीढी लग गई है। ऐसा ही उदाहरण आज हमारे सामने आया हैं अप्सरा चाय का। अप्सरा ब्रांड की चाय शिवपुरी शहर के घरो में अपना स्थान बना चुका हैं।कपंनी को इस टेस्ट को कायम रखने के लिए 3 पीढी का समय लग गया हैं।

अप्सरा चाय के डारेक्टर वैभव जैन से हमारी संवाददाता खुश्बू शिवहरे से चाय के उत्पाद,क्वालिटी के विषय में बातचीत की। कंपनी के डारेक्टर ने बताया कि हमारी चाय की कंपनी की शुरूवात हमारे दादाजी श्री सुरजमल जैन ने की। मुंबई में अप्सरा टॉकिज के पास हमारी चाय की शोप थी। दादाजी ने इंदौर आकर अप्सरा चाय के नाम से शुरूबात की। आज हमारे प्रोडक्ट महाराष्ट्र कर्नाटक राजस्थान और मप्र के साथ—साथ विदेशो में एक्सपोर्ट होते हैं।

कंपनी के डारेक्टर वैभव जैन ने बताया कि हमारा यह प्रोडक्ट पिछले 53 वर्षो से अपने टेस्ट और क्वालिटी के दम पर मार्केट मे बना हुआ है। हम देश के बेहतरीन बागानो से अपनी चाय को चुनते हैं। लगभग 20 बागानो से चुनी हुई चाय का यूनिक मिश्रण तैयार करते हैंं। हमारी चाय का टेस्ट एक ही रहता हैं।

इस देश में चाय एक प्रचलित और लोकप्रिय पेय हैं। इस देश में लगभग हर नागरिक की सुबह चाय के साथ शुरू होती हैं। वर्तमान समय में चाय जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया हैं। अप्सरा चाय का यह एक महत्वपूर्ण काम हैं कि सुबह को टेस्टफुल बनाना। इस कारण चाय के रंग और टेस्ट पर पूरी एक टीम काम करती हैं।

1964 में जब कंपनी की शुरूवात हुई थी तों कंपनी का एक ही उद्देश्य था कि अपने ग्राहको की पंसद। आज भी कंपनी इसी फार्मूले पर कायम हैं। चाय के स्वाद के साथ चाय का गोल्डन कलर हमारी पहचान हैंं। हमारी कंपनी कई बैरायटी की चाय का उत्पादन करती हैं।

हमारी ओर ग्राहको की विश्वसनीयता के कारण देश विदेश में इस इंदौर कीे इस प्रोडक्ट की धूम हैं। प्रत्येक माह में लगभग 1लाख किलोग्राम चाय की सेल हैं। हमारी चाय का स्वाद आपको हर चुस्की में अपना बना लेगा। इस शानदार स्वाद के बनाने के लिए हमारी 3 पीढीयो का समय मेहनत ओर तर्जुबा लगा हैं।

अप्सरा चाय के शिवपुरी में स्टॉकिस्ट हैं महावीर प्रोवीजन स्टोर पता सावरकर कॉलोनी शिवुपरी इस फर्म के संचालक हैं पवन जैन। यह फर्म शिवपुरी के साथ-साथ दतिया श्योपुर के भी स्टोकिस्ट है। अगर इस फर्म के संचालक पवन जैन के विषय में बात करे तो इन्होने 30 वर्ष तक गुडरिक चाय का काम किया है। और गुडरिक चाय की सैल मप्र में 3 नंबर पर शिवुपरी में होती थी।

पवन जैन का कहना हैं कि हमारी चाय अप्सरा ब्रांड माकेंट में अब एक स्थापित ब्रांड हैं,इसकी हर चुस्की अपना बना लेती हैं। और इसके दाम हर परिवार के बजट में फिट बैठता हैं। इस चाय पर हमेशा ग्राहको के लिए स्कीम चलती रहती हैं। हमारा प्रोडक्ट शहर की हर दुकान पर उपलब्ध हैं।
G-W2F7VGPV5M