महिला की हत्या की सूचना पर पोहरी वायपास पर 3 घंटे चला हंगामा / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पोहरी वायपास पर पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में एक महिला की लाश पडी हुई है। इस घर का मालिक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इस सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घर को खुलवाने का प्रयास किया। लगभग पुलिस 3 घंटे तक परेशान होती रही परंतु उक्त वृद्ध ने अंदर से घर के दरवाजे नहीं खोले।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर में कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि रमेश चंद्र शर्मा निवासी बमरा बाले हाल निवासी पोहरी वायपास अपने घर के अंदर है। वह बीते कई दिनों से बाहर नहीं निकले है। घर में से बदबू भी आ रही है परंतु रमेश चंद्र शर्मा का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। जिसके चलते कोई भी इनके पास नहीं जाता। रमेश चंद्र शर्मा की पत्नि भी घर के अंदर ही है। जिसे बाहर किसी ने निकलते नहीं देखा।

साथ ही यह भी बताया कि कल रमेश चंद्र शर्मा की गाडी का एक्सीडेंट हो गया था तो एक युवक उनके घर में भी आया था। उसने घर में जाकर देखा तो वहां एक महिला अचैत हालात में पडी हुई थी। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। वहां जाकर गेट को खुलवाने का प्रयास किया।

जैसे ही गेट बजाया रमेश चंद्र शर्मा तलवार लेकर आ गया। जिसपर से कोतवाली पुलिस ने एडी टीम को मौके पर पहुंचाया। जहां जाकर एडीटीम ने रमेश चंद्र शर्मा के परिजनों को बुलाया और गेट खुलवाए। जाकर देखा तो महिला घर में अंदर खाना खाते मिली। तब कही पुलिस ने राहत की सांस ली।