युवक ट्रक की छत से गिरा मौत, साथी छोड कर भागे, आधार कार्ड से पहचान | Shivpuri news

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना का कहर झेल रहा देश अब पलायन के मोड पर हैं। कोरोना से जंग के लिए देश को लॉकडाउन मोड पर जाना पडा। इस कारण फैक्ट्रियो का शटडाउन हो गया,इस कारण लाखो मजदूरो के हाथ खाली हो गए। इस कारण लोग पलायन कर कोरोना की लक्ष्मण रेखा को पार कर रहे हैं।

इस पलायन का दंश में कुछ लोेगो की जान जाने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि गुजरात में फैक्टरी बंद हो जान के कारण गुजरात से भी लोग पलायान कर रहे हैं। इसी तहर यूपी का अंजनी भी गुजरात में फैक्ट्री बंद हो जाने के कारण अपने घर यूपी जाने का प्रयास कर रहा था।  

इस कारण वह ट्रक की छत पर बैठकर अपने उत्तर प्रदेश स्थित घर लौट रहा था। सोमवार की रात ट्रक की छत से नीचे गिर गया और सिर में गंभीर चोट के चलते मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद ट्रक चालक व अन्य साथी भी अंजनी के लिए नहीं रुके।

पुलिस ने आधार कार्ड से पहचान की और परिजनों तक सूचना भिजवाई। युवक गुजरात में मित्तल फैक्टरी में फिटर का काम करता था। फैक्टरी बंद हो जाने पर घर लौटने के लिए साधन नहीं मिलने पर ट्रक की छत पर सफर कर रहा था।

अंजनी कुमार (27) पुत्र उमाशंकर उपाध्याय निवासी देहली जिला सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश की ट्रक की छत से गिर जाने पर मौत हो गई है। सुरवाया थाना पुलिस ने बताया कि सूचना पर रात करीब 10 बजे करही डांडा के पास फोरलेन हाईवे पर पहुंचे तो युवक की मौत हो चुकी थी।

जेब में आधार कार्ड, वोटर कार्ड और 2190 रुपए नगद मिले हैं। आधार व वोटर कार्ड के आधार पर परिजनों तक सूचना भिजवाई। परिजन मंगलवार को शिवपुरी आए। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। युवक ट्रक की छत पर अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M