कोरोना क्लीन शिवपुरी शहर में दिल्ली से आए 3 मुस्लिम युवक मिले, क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर कोरोना वायरस को लेकर आ रही है कि दिल्ली से आए तीन मुस्लिम समुदाय के लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विभिन्न इलाकों से तलाश कर इन्हें क्वारेंटीन करने की कार्यवाही को अंजाम दिया है साथ ही इन लोगों में कोरोना के शुरूआती लक्षण बताए जा रहे हैं जिसके चलते इनके सैम्पल भी मेडिकल कॉलेज ग्वालियर भेजे गए हैं।

इन लोगों को दिल्ली कनेक्शन पाए जाने से शहर में हडक़म्प पूर्ण स्थिति बन गई। आनन फानन में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इनकी तलाशी शुरू की तो शहर के शक्तिपुरम खुड़ा, जवाहर कॉलोनी पुरानी शिवपुरी तथा न्यू ब्लॉक क्षेत्र के बताए जा रहे हैं इनके नाम फरीन अहमद, मुद्दसीन खान और सद्दाम खान बताए जा रहे हैं।

ये सभी पिछले 10 दिन पूर्व ही बिना प्रशासन को कोई सूचना दिए दिल्ली से शिवपुरी आकर अलग अलग क्षेत्रों में रुक गए थे जिसकी जानकारी लगने के बाद प्रशासन ने उक्त आशय की कार्यवाही को अंजाम दिया।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारिक सूत्रों ने दी जानकारी में बताया कि इनके स्वास्थ्य परीक्षण और स्क्रीनिंग के दौरान इनमें कोरोना के शुरूआती लक्षण परिलक्षित होने के कारण जहाँ इन्हें क्वारेंटीन सेंटर में भर्ती किया गया है वहीं इनके ब्लड सैम्पल भी जाँच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए हैं।