जिनालय ट्रस्ट और सकल दिगम्बर जैन समाज की लगातार जारी है समाजसेवा, जरूरतमंदों को दे रहे है भोजन | Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना के चलते पूरे विश्व में हाहाकार मचा हुआ है। जिसके चलते भारत पूरी तरह से लॉक डाउन है। जिसके चलते शहर की समाजसेवी संस्था जिनालय ट्रस्ट और सकल दिगम्बर जैन समाज लागातार सेवा में लगी हुई है।

इस ट्रस्ट के लोगों ने बताया है कि भगवान महावीर का शुभ संदेश जिओ और जीने दो के लिए लगातार महावीर जिनालय ट्रस्ट , सकल दिगम्बर जैन समाज,ऐरादेवी महिला मंडल,राजुल महिला मंडल,रैय्यावाले ट्रस्ट....के सहयोग से यह कार्य अनवरत 7 दिन से जारी है।

उन्होंने बताया है कि सालों से की खूब कमाई,वक़्त पढ़े, गर काम न आई,यह कैसी इंसानियत भाई वस इसी को ध्यान में रखते हुए वह सेवा में लगे हुए है। महावीर जिनालय ट्रस्ट शिवपुरी की पहल-अब कोई भी निर्धन परिवार भूखा नहीं रहेगा।

भगवान महावीर के जन्म जयंती के उपलक्ष्य में विशेष

पूरे  देश पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है, ऐसे में माननीय प्रधानमंत्री महोदय ने  21 दिन के लिए पूरे भारत को लोक डाउन कर दिया है। ऐसे में शिवपुरी में निवासरत ऐसे गरीब परिवार, जो प्रतिदिन अपनी रोजी-रोटी कमाते हैं, उनके सामने जीविका चलाने की परेशानी उत्पन्न हो गई है। ऐसे में भगवान महावीर के 2619 वीं जन्म जयंती के उपलक्ष में महावीर जिनालय ट्रस्ट, महल कॉलोनी, शिवपुरी* ने एक पुण्य कार्य करने का बीड़ा उठाया है।

शिवपुरी में निवासरत, ऐसे संकटग्रस्त गरीब परिवारों को नि:शुल्क किराना एवं अन्य जरूरतमंद सामग्री वितरित की जाएगी। अगर आप भी आर्थिक रूप से सक्षम हैं, तो इस विशेष पुण्यमयी कार्य की कढ़ी में जुड़ सकते है। संपर्क : 9584012354, 9993274333, 9425137324

विशेष : अगर आप ऐसे किसी जरूरतमंद परिवार को जानते हैं, जिसे सहायता की आवश्यकता है, उनकी जानकारी हमें दे, जिम्मेदारी से उनतक समान पहुंचाया जाएगा।इस मैसेज को सब जगह प्रेषित करें ताकि जरूरतमंदों तक ये सेवा दी जा सके।