समाजसेवी राजेन्द्र पिपलौदा की टीम और राज डेवलपर्स ने जरूरतमंदों को बांटी खाद्य सामाग्री | Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन के दौरान गरीब और जरूरत मंद लोगों की सहायता के लिए शहर के समाजसेवी आगे आ रहे है। इसी के चलते राज रियल स्टेट डेवलपर्स और ब्राहृमण समाज विवाह सम्मेलन समिति के संयोजक और कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पिपलौदा लोगों को खादृय सामाग्री वितरित कर रहे है।

शिवपुरी शहर में गरीब लोग गरीब लोगों को एवं हमारे शिवपुरी जिले के बच्चे छात्र-छात्राएं जो शिवपुरी में अध्यनरत है उनको खाने पीने की व्यवस्था की जा रही है। जिसके 4 बच्चों को 10 किलो आटा 2 किलो दाल 2 किलो चावल 1 किलो पोहा 1 किलो तेल चाय आदि की व्यवस्था की गई। साथ ही न्यू शिव कॉलोनी के लोगों को भी आटे दाल चावल वितरण किए गए।

साथ ही माधव चौक चौक पर डायरेक्ट दुकानदार से खुडा शिवशक्ति नगर 8 महिलाओं को एक पुरुष को 10 10 किलो आटा 1 किलो दाल 2 किलो चावल एक नमक की थैली चाय पत्ती पुलिस के कर्मचारी नेता तथा न्यू शिव कॉलोनी के गिर्राज शर्मा द्वारा वितरण किया गया।

इसके साथ ही समस्त शहर वासियों से अनुरोध किया है कि वास्तव में जिनके पास खाने-पीने की व्यवस्था ना हो वे लोग हमें मुझे राजेंद्र फलौदा पिपलोदा के मोबाइल नंबर 9893681949 पर फोन कर के मदद मांग सकते है। वह मदद के लिए 24 घंटे तैयार है।

शिवपुरी के बाहर के अभिभावक से भी अनुरोध है कि बच्चों की समस्याएं खाने पीने की  आ रही है तो आप चिंता ना करें और फोन करें। पोहरी, बैराड़, पिछोर, खनियाधाना  करेरा,नरवर,दिनारा,बदरवास,कोलारस, रन्नोद के ब्लॉकों के छात्र-छात्राएं के लिए अलग से व्यवस्था  की गई है। उन बच्चों के लिए तेल साबुन टूथपेस्ट, ब्रश, चाय,शक्कर दवाइयां की व्यवस्था के लिए भी हमें फोन करें हम तत्काल उनके घर पर भेजने की व्यवस्था करेंगे।