जनता कर्फ्यू: अभूतपूर्व बंद, न बंदा और न बंदे की जात, पढ़िए लाइव रिपोर्टिंग | Shivpuri News

शिवपुरी। आज पीएम मोदी के आव्हान पर पूरे देश में जनता कर्फ्यू है। पीएम मोदी की ने अपील की थी कि महज एक दिन 22 मार्च को अपने घर से न निकले। जिसका नतीजा यह हुआ कि शिवपुरी में पीएम मोदी के आव्हान पर अभूतपूर्व बंद का असर देखने को मिला। शिवपुरी की सडके सुबह से ही पूरी तरह से सूनी है। सडकों पर न बंदा है और न बंदे की जात। चारों और सिर्फ सूनसान।

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम हर चौराहे पर तैनात


इस हालात का जायजा लेने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम सुबह शहर के सबसे व्यवस्तम चौराहे माधव चौक पर पहुंची। जहां जाकर देखा तो मजदूरों का होकर्स जॉन बनने बाला माधव चौक पूरी तरह से सूनसान था। हालात यह थी कि सडक पर पुलिस भी दिखाई नहीं दी। इसके साथ ही अस्पताल चौराहा,कोर्ट रोड,गुरूद्धारा,झांसी तिराहा,कमलागंज सहित पोहरी चौराहे पर पूरी तरह सूनसान दिखाई दिया। इस दौरान बाजार में महज कुछ मेडीकल स्टोर खुले हुए मिले।

अंचल में भी पूरी तरह बंद


यह हालात शिवपुरी नगर में नहीं रही। अपितु पूरे जिले में पीएम मोदी का आव्हान काम कर गया। जिले के बैराड,पोहरी,कोलारस,बदरवास,खतौरा,लुकवासा,करैरा,पिछोर , खनियांधाना,भौती,रन्नौद सतनवाडा,सुभाषपुरा पूरी तरह से बंद रहा। यह बंद लोगों ने अपनी स्वेच्छा से किया है।

शहर में पेट्रोल पंप से लेकर मेडीकल तक बंद 


इस दौरान बसों सहित ट्रकों, आटों, मैजिक के पहिए थम गए। जिसे लेकर इंदौर सहित अन्य शहरों के होस्टलों से लौटकर आए छात्र छात्राएं शहर में परेशान होते दिखे। इस दौरान शहर में पेट्रोल पंप से लेकर मेडीकल तक बंद रहे। जिसके चलते लोग स्वास्थ्य सेवाओं के लिए परेशान होते दिखाई दिए। गली मौहल्लों में जरूर कुछ जरूरत के सामान की दुकानें खुली रही। जिससे लौगों को परेशानी नहीं आई।