शिवपुरी में होम ओपीडी शुरू: सभी नागरिकों का चेकअप हागा, टीम आएगी | Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना से जंग को लेकर अब युद्ध स्तर की तैयारी प्रशासन कर रहा हैं। प्रशासन ने 53 पैरामेडिकल स्टाफ की ड्यूटी लगाई हैं कि वह शहर के प्रत्येक वार्ड के प्रत्येक घर मे जाकर घर के प्रत्येक सदस्य का मेडिकल चैकअप करे। बताया गया हैं कि अस्पताल में ओपीडी बंद होने के कारण ऐसा कदम उठाया गया हैं। इसे हॉम आपोडी कह सकते हैं।

आदेश में कहा गया है कि चैकअप के दौरान घर के किसी भी सदस्य को यादि सर्दी खांसी या अन्य किसी तरह के अन्य बीमारी से पीडित मिलता हैं तो उसे सबंधित बीमारी की दवा दे।

उसके बाद दवांईया देकर तत्काल शहरी मोबाईल टीम को रिर्पोट देना हैं। प्रशासन ने शहरी मोबाईल टीम का गठन कर दिया हैंं। इस टीम में 2 विशषेज्ञ डॉक्टरो सहित 6 मेडिकल कर्मचारी हैं।डॉ माधव सक्सैना,डॉ पंकज बंसल इसके अतिरिकत मेडिकल स्टाफ नाम विनोद कांटे,हरीश शाक्य,देशराज महते और नवल राठौर हैं। 

शिवपुरी समाचार शहर के प्रत्येक नागरिक से अपील करता हैं कि खबर के साथ जो लिस्ट प्रकाशित की जा रही हैं। उस लिस्ट के फोटो को सेव कर ले जिससे आपको किसी भी प्रकार की मेडिकल सहायता में मदद करेंगी। आपका शिवपुरी समाचार डॉट कॉम इस कोरोना के युद्ध से लडने के लिए प्रत्येक खबर पहुचाने के लिए प्रतिवद्ध हैं किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आप हमे कॉल कर सकते हैं। घर से बहार कदम नही रखना है देश को बचाना हैं,बार—बार हाथ धोते हुए यह गुनगुनाना हैं।