पब्लिक के बाद सांसद भी मांस की दुकाने खोलने के विरोध में, कलेक्टर को पत्र लिखा | Shivpuri news

शिवपुरी। पिछले 3 दिनो से शिवपुरी की सोशल पर लॉकडाउन के समय में मीट मांस की दुकान खोलने के कलेक्टर अनुग्रह पी के आदेश का विरोध हो रहा है। यह मामला बडी ही तेजी से ट्रोल हो रहा हैं। पब्लिक के साथ अब गुना—शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के सांसद भी कलेक्टर शिवपुरी के इस निर्णय के विरोध में आ गए हैं।

कलेक्टर को लिखा सांसद महोदय ने पत्र
भारतीय जनता पार्टी शिवपुरी गुना सांसद डॉ कृष्ण पाल यादव ने जिले में संचालित मीट मांस की दुकानों को बंद करने के लिए जिलाधीश महोदया को पत्र लिखा और कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोरोनावायरस रोग के फैलने की गंभीर स्थिति को देखते हुए इसे महामारी घोषित किया गया हैं।

भारत सरकार द्वारा संपूर्ण भारत में 21 दिनों का लोकड़ाऊंन भी किया गया है जिससे कि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके जिला शिवपुरी में भी कोरोना से संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं ऐसी स्थिति में शिवपुरी जिले में मीट मांस की दुकान खोलकर इनकी बिक्री की जा रही हैं।

जिससे की दुकान पर भीड़ एकत्रित होती है जो कि इस महामारी के संक्रमण और अधिक फैलने का कारण बन सकता है अतः लोकहित एवं स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए जिले में संचालित उक्त मीट की दुकानों को शीघ्र पूर्ण बंद करने एवं कार्यबाही से अवगत कराने के लिए जिलाधीश के लिए सांसद डॉक्टर के पी यादव ने पत्र लिखा।